आज होगी देश की सबसे महंगी शादी, 40 एकड़ में होगा समारोह, 500 पंडित पढ़ेंगे मंत्र

sriramulu daughters,sriramulu daughters wedding

चैतन्य भारत न्यूज

कर्नाटक. कर्नाटक में एक ऐसी शाही शादी हो रही है जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है। यह शादी किसी आम आदमी की नहीं बल्कि राज्य सरकार के मंत्री श्रीरामुलु की बेटी की है। इस शादी को लेकर जो जानकारियों सामने आ रही हैं वो आपको भी चौंका देगी। श्रीरामुलु की बेटी रक्षिता की शादी हैदराबाद के उद्योगपति संजीव रेड्डी के साथ हो रही है। 5 मार्च को होने वाली इस शादी समारोह में करोड़ों रुपए खर्च होंगे।

sriramulu daughters,sriramulu daughters wedding

कौन हैं श्रीरामुलु

बी. श्रीरामुलु (46) को कर्नाटक में बीजेपी का बड़ा दलित चेहरा माना जाता है। जी जनार्दन रेड्डी और बी श्रीरामुलु की जोड़ी ने कर्नाटक में बीजेपी सरकार को संभव बनाया। जानकारी के मुताबिक, वाल्मीकि समुदाय से आने वाले कद्दावर नेता श्रीरामुलु ने अपने दोस्त जनार्दन रेड्डी के साथ मिलकर कांग्रेस और जेडीएस के खेमे से विधायकों को तोड़ा और बीएस येदियुरप्पा् की सरकार बनवाई।

sriramulu daughters,sriramulu daughters wedding

एक लाख लोगों को भेजा न्यौता

कर्नाटक सरकार में मंत्री और बीजेपी के संकटमोचक माने जाने वाले बी श्रारामुलु ने बेटी की शादी में एक लाख मेहमानों को न्योता दिया है। खास बात यह है कि व्यक्तिगत तौर पर निमंत्रण नहीं दिए जाने की स्थिति में मीडिया के जरिए लोगों को इसमें आने को कहा गया है। इस शादी को देश की सबसे बड़ी और महंगी शादियों में से एक माना जा रहा है। मंत्री श्रीरामुलु ने बेटी की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत कई राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम लोगों को आमंत्रित किया है।

sriramulu daughters,sriramulu daughters wedding

500 पंडित कराएंगे शादी

इस शादी के रॉयल होने का अंदाजा इस बात से लगता है कि इसमें 500 पंडित मंत्रोच्चार करने के लिए मौजूद हैं। शादी के लिए 40 एकड़ जमीन का उपयोग हो रहा है जिसमें 15 एकड़ में केवल कार पार्किंग की व्यवस्था रखी गई है, वहीं 6 एकड़ में खाने की व्यवस्था रहेगी जबकि बची हुई जगह में शादी की रस्मे की जाएंगी।

sriramulu daughters,sriramulu daughters wedding

इस शादी में दुल्हन रक्षिता और सगे संबंधियों को तैयार करने और उनके मेकअप के लिए उसी मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट को बुलाया गया है, जिन्होंने दीपिका पादुकोण की शादी को सफल बनाया था। बता दें, इससे पहले साल 2016 में जी जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी भी ऐसे ही रॉयल अंदाज में हुई थी।

ये भी पढ़े…

अनोखी शादी : तार के सहारे हवा में लटककर निभाई सभी रस्में, तस्वीरें सांसें थाम देंगी!

अनोखी प्रथा : भारत के इस राज्य में भाई-बहन आपस में करते हैं शादी, वरना लगता है जुर्माना

अनोखी शादी: दूल्हे के हाथों में लगी CAA की मेहंदी, बारात में शामिल हुई गाय

Related posts