‘बिग बॉस-13’ पर लगा हिंदू संस्कृति को बर्बाद करने का आरोप, भाजपा विधायक ने की शो बंद करने की मांग

bigg boss 13,bigg boss 13 latest update,karni sena,bigg boss 13 twist,salman khan

चैतन्य भारत न्यूज

टेलीविजन का चर्चित शो ‘बिग बॉस 13’ प्रीमियर के ठीक 10 दिन बाद से ही विवादों में है। दरअसल गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने बिग बॉस के प्रसारण को रोकने के लिए केंद्रीय सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र लिखा है।



उन्होंने आरोप लगाया है कि बिग बॉस 13 में कश्मीर के लड़के के साथ हिंदू लड़कियों को बेड पार्टनर बनाया गया है। लड़कियों को मॉर्डन बनाने के नाम पर गलत मानसिकता फैलाई जा रही है।

पत्र में लिखा गया कि, ‘हिंदू अधिनियम के तहत मैं सरकार से शो को तुरंत प्रतिबंधित करने का अनुरोध करता हूं क्योंकि यह राष्ट्रीय टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। बिग बॉस शो ने भारतीय संस्कृति को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है’ इतना ही नहीं बल्कि यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में हिंदू संगठनों के लोगों ने बिग बॉस के जरिए अश्लीलता का प्रचार करने का आरोप लगाते हुए शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ भी जुलूस निकालते हुए शिव चौक पर प्रदर्शन कर पुतला फूंका।

इसके अलावा बिग बॉस को लेकर संत समाज में भी उबाल बना हुआ है। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि और महामंत्री महंत हरिगिरी ने सलमान के इस शो को बंद करने की बात उठाई है। गौरतलब है कि बिग बॉस के हर एक सीजन में कोई न कोई बड़ा बवाल देखने को मिल ही जाता है। इस बार शो अपने कंटेंट को लेकर विवादों में बना हुआ है। इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, दिलजीत कौर और देवोलीना भट्टाचार्जी जैसे बड़े सितारे नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े…

‘बिग बॉस-13’ को देख भड़के लोग, अश्लीलता परोसने पर हो रही शो बंद करने की मांग

महल से भी खूबसूरत है बिग बॉस-13 का आलीशान घर, तस्वीरें देखते ही हो जाएंगे फिदा

बिगबॉस-13 के लिए सलमान को मिल रहे 403 करोड़ रुपए, पिछले साल के मुकाबले 100 करोड़ का इजाफा

Related posts