‘कसौटी जिंदगी की-2’ में नहीं दिखेंगी हिना खान, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

चैतन्य भारत न्यूज।

बिगबॉस-11 की रनरअप कंटेस्टेंट और मशहूर टेलीविज़न अभिनेत्री हिना खान के फैंस के लिए हाल ही में एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। लेकिन ये खुशखबरी उनके कुछ फैंस को दुखी भी कर सकती है। बता दें कि इन दिनों हिना एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की-2’ में खलनायिका के तौर पर नजर आ रहीं हैं। इस शो में हिना को देखने के बाद दर्शकों का उत्साह सांतवे आसमान पर पहुंच गया था। लेकिन हाल ही में पता चला है कि हिना जल्द ही इस शो से बाहर होने वाली हैं।

लाइव वीडियो के माध्यम से दी शो छोड़ने की जानकारी
इस बात की जानकारी हिना ने एक लाइव वीडियो के माध्यम से दी है। हिना ने अपने फैंस को बताया कि वो इस शो से थोड़े दिनों दूर ही रहेंगी। उन्होंने एक साथ तीन फिल्में साइन की हैं। इनमें से एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट भी है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी ​हिना की डेब्यू फिल्म
हिना खान की डेब्यू फिल्म ‘लाइन्स’ के बारे में बात की जाए तो यह फिल्म, कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। हुसैन खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लाइन्स’ में हिना के साथ ऋषि भूटानी नजर आएंगे।

एकता कपूर के शो में अगस्त तक कर सकती हैं वापसी
हिना इन दिनों टीवी शो के साथ-साथ अपनी आगामी फिल्मों में भी व्यस्त चल रहीं हैं और इस वजह से वो शो के लिए शूटिंग नहीं कर पाएंगी। हिना ने बताया है कि वो एकता कपूर के शो में अगस्त तक वापसी कर सकती हैं।

Related posts