अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ में सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड की हुई एंट्री

akshay kumar,sooryavanshi,katrina kaif,rohit shetty

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने साल 2018 के अंत में फिल्म ‘सिंबा’ को रिलीज कर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। ये कॉप ड्रामा फिल्म सिनेप्रेमियों को खूब पसंद आई थी। ‘सिंबा’ की सफलता के बाद रोहित शेट्टी जल्द ही एक और कॉप ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का नाम है ‘सूर्यवंशी’ जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आने वाले हैं। पिछले काफी समय से इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस की तलाश की जा रही थी जो अब पूरी हो गई है।

कैटरीना बनी सूर्यवंशी गर्ल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इसकी पुष्टि फिल्म मेकर्स ने कर दी है। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वे कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी और करण जौहर के साथ नजर आ रहे हैं। अक्षय ने तस्वीर संग कैप्शन में लिखा है कि- ‘कैटरीना कैफ आपका कॉप यूनिवर्स में स्वागत है। हमारी सूर्यवंशी गर्ल।’

2020 की ईद ‘सूर्यवंशी’ के नाम

अक्षय और कैटरीना इससे पहले ‘हमको दीवाना कर गए’, ‘नमस्ते लंदन’, ‘वेलकम’, ‘सिंह इज किंग’, ‘दे दना दन’, ‘तीस मार खान’ जैसी फिल्मों में साथ कर चुके हैं। सभी फिल्मों में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है। गौरतलब है कि, ‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’ और ‘सिंबा’ के बाद ‘सूर्यवंशी’ रोहित शेट्टी की चौथी कॉप फिल्म होगी। फिल्म ‘सूर्यवंशी’ साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़े… 

सूर्यवंशी का पहला पोस्टर आया सामने, दमदार लुक में दिखे अक्षय

Related posts