शूटिंग के दौरान घायल कैटरीना कैफ, स्टिक के सहारे चलने हुईं मजबूर

टीम चैतन्य भारत।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। इस फिल्म में कैटरीना के साथ सलमान खान नजर आने वाले हैं। इसी बीच  खबर सामने आई है कि शूटिंग के दौरान कैटरीना घायल हो गईं हैं। सोशल मीडिया पर भी कैटरीना की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं हैं जिनमें वो एक स्टिक के सहारे चलती हुई नजर आ रहीं हैं।

उन्हें देखकर लगा कि वो चोटिल हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने इस दौरान क्रीम कलर का फ्लावर प्रिंट की ड्रेस पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर की चप्पल को पेयर किया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ स्टिक के सहारे खड़ी नजर आ रही हैं। सुनने में आया है कि कैटरीना के पैर में गंभीर चोट लगी है जिसकी वजह से उन्हें स्टिक के सहारे चलना पड़ रहा है।

एक्शन सीन की हो रही थी शूटिंग

इन तस्वीरों में कैटरीना के साथ फिल्म भारत के निर्देशक अली अब्बास जफर भी नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना को ये चोट फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी है। दरअसल कैटरीना किसी एक्शन सीन की शूटिंग कर रहीं थी और इस दौरान ही वो जख्मी हो गईं और उनके पैर में चोट लग गई है। इस फिल्म में कैटरीना और सलमान के अलावा जैकी श्रॉफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी और नोरा फतेही भी नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

 

 

 

 

Related posts