प्रियंका के हाथ से कैटरीना ने छीनी ये बड़ी बायोपिक फिल्म! निभाएंगी एथलीट का किरदार

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। हर बड़ी हस्ती के जीवन पर आधारित फिल्में बनाई जा रही है। इन दिनों खिलाड़ियों के जीवन पर आधारित कई बायोपिक फिल्में बन रही हैं। हाल ही में ये जानकारी मिली है कि देश की महान एथलीटों में से एक पीटी ऊषा की बायोपिक भी जल्द ही आने वाली है। पहले कहा जा रहा था कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा पीटी उषा का किरदार निभांगी लेकिन अब किसी और एक्ट्रेस ने प्रियंका को रिप्लेस कर दिया है।

सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म से प्रियंका का नाम हटाकर कैटरीना कैफ को लिए जाने की बात कही जा रही है। बता दें इस फिल्म का निर्देशन रेवती एस वर्मा करेंगी। पीटी उषा की बायोपिक के लिए प्रियंका को उस समय ऑफर दिया गया था जब वह मैरी कॉम की बायोपिक फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही थीं। फिर प्रियंका ने हॉलीवुड की राह पकड़ ली थी। इस वजह से प्रियंका को इस फिल्म की शूटिंग करने का समय नहीं मिल पाया। इसलिए इन दिनों पीटी उषा बायोपिक के लिए कैटरीना के नाम की चर्चा चल रही है। हालांकि, अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, पीटी उषा की बायोपिक फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए पीटी ऊषा के बचपन से लेकर उनकी कामयाबी तक की कहानी को दिखाया जाएगा। बता दें एथलीट पीटी ऊषा ने अपने करियर में 101 से भी ज्यादा इंटरनेशनल मेडल्स जीते हैं। उन्हें अर्जुन अवार्ड और पद्म श्री पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। इन दिनों पीटी ऊषा रेलवे में बतौर ऑफिसर के तौर पर कार्यरत हैं।

Related posts