कभी मां नहीं बनना चाहती ये एक्ट्रेस, वजह जानकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे

kavita kaushik,kavita kaushik never wants to be a mother

चैतन्य भारत न्यूज

सब टीवी का फेमस शो ‘एफआईआर’ में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस कविता कौशिक हर मुद्दे पर बेबाक बयान देती हैं। कविता आए दिन बिना किसी झिझक के अपनी बेबाक राय रखती हैं। हाल ही में कविता ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने मां बनने को लेकर बड़ी बात कही है। कविता ने कहा कि, अब वह कभी मां नहीं बनना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि, ये फैसला एक्ट्रेस ने अपने पति रोनित बिसवास के साथ मिलकर लिया है।

कविता ने मां न बनने का ऐसा कारण बताया है जिसे जानकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि, यदि वे 40 की उम्र में मां बनती हैं तो ये उनके बच्चे के साथ अन्याय होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि जब तक उनका बच्चा 20 साल का होगा तो कविता 60 साल की हो चुकी होंगी। इसलिए वे अपने बच्चे पर बूढ़े माता-पिता की जिम्मेदारी नहीं देना चाहती हैं। कविता ने आगे बताया कि, उनके पति ने बचपन में ही माता-पिता को खो दिया था। वहीं कविता भी अपने माता-पिता कि इकलौती संतान थीं इसलिए उन्होंने भी काफी संघर्ष किया था। कविता और रोनित अपने बच्चे पर किसी भी प्रकार का दबाव नहीं डालना चाहते हैं।

कविता ने ये भी कहा कि, वो रोनित के साथ मिलकर बच्चों की तरह अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। कभी कविता रोनित की जिंदगी में पिता का किरदार निभाती हैं तो कभी रोनित कविता की मां बन जाते हैं। ऐसे ही वो दोनों साथ में एन्जॉय कर रहे हैं और कभी एक-दूसरे को बच्चे की कमी महसूस नहीं होने देते हैं। गौरतलब है कि, कविता और रोनित ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में शादी कर ली थी।

Related posts