KBC के सवाल पर ट्रोल होने के बाद सोनाक्षी ने कसा तंज, लेकिन लोगों ने फिर उड़ा दी खिल्ली

sonakshi sinha, sonakshi sinha trolled, sonakshi sinha in kbc ,amitabh bachachan

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनक्षी सिन्हा को अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ में जाना बहुत महंगा पड़ गया। दरअसल, केबीसी में 80 हजार रुपए के लिए अमिताभ ने सवाल किया कि रामायण में हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे? लेकिन सोनाक्षी को इसका जवाब नहीं पता था। उन्होंने पहले सीता कहा और फिर राम। हैरानी वाली बात तो ये थी कि उनके साथ बैठी रुमा देवी को भी जवाब नहीं मालूम था।



sonakshi sinha, sonakshi sinha trolled, sonakshi sinha in kbc ,amitabh bachachan

इसके बाद सोनाक्षी ने आखिरी लाइफलाइन ‘एक्सपर्ट से मदद’ लेने का फैसला किया। एक्सपर्ट श्वेता ने बताया कि सही जवाब सीता या राम नहीं बल्कि लक्ष्मण है। ऐसे में लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया। हालांकि सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के बाद सोनाक्षी ने इसका मुंहतोड़ जवाब भी दिया।

उन्होंने लिखा कि ‘प्रिय जागे हुए ट्रोल्स। मुझे पायथागोरस की प्रमेय, मर्चेंट ऑफ वेनिस, आवर्त सारणी, मुगलों की वंशावली और क्या क्या याद नहीं है वो भी नहीं याद। अगर आपके पास काम नहीं है और इतना टाइम है तो प्लीज ये सब पर भी मीम्स बनाओ ना। मुझे मीम्स पसंद हैं।’ लेकिन सोनाक्षी के इस जवाब का फैंस पर कोई असर नहीं हुआ और फैंस ने उन्हें दोबारा ट्रोल करना शुरू कर दिया।

sonakshi sinha, sonakshi sinha trolled, sonakshi sinha in kbc ,amitabh bachachan

एक यूजर ने जवाब में लिखा, ‘तो फिर KBC में काये को जाने का था बहन?’ एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, ‘शुक्र है कि इन्होंने ये नहीं लिखा कि, ‘संजीवनी बूटी जोमैटो ने डिलीवर की थी।’ दूसरे यूजर ने बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा कि, ‘फिर तो जोमैटो और स्विगी के लिए 50-50 लाइफलाइन लेती पड़ती।’

ये भी पढ़े…

KBC में इतने सरल सवाल का जवाब भी नहीं दे पाईं सोनाक्षी, लोग बोले- क्या मजाक चल रहा है यहां

पिता के कांग्रेस में शामिल होने पर सोनाक्षी ने कहा-पापा ने निर्णय देर से लिया

लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आईं आलिया, माधुरी और सोनाक्षी

Related posts