KBC 12 : रोजाना आप भी घर बैठे जीत सकते हैं एक लाख रुपए, बेहद आसान है तरीका

चैतन्य भारत न्यूज

महानायक अमिताभ बच्चन के मशहूर और लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन शुरू होने जा रहा है। शो भले ही कोरोना काल में शुरू किया जा रहा है मगर इसके बाद भी शो को लेकर फैंस का उत्साह देखते ही बन रहा है। अमिताभ बच्चन आपको टीवी स्क्रीन पर दिखाई देंगे और हॉट सीट पर बैठे लोगों से सवाल पूछेंगे। बता दें इस बार ऑडिएंस के लिए भी कौन बनेगा करोड़पति स्पेशल सप्राइज लेकर आ रहा है। शो के जरिए हर एपिसोड में जनता भी लखपति बन सकती है।

दरअसल, सोनीलिव ने केबीसी प्ले अलॉन्ग में हर दिन 10 लखपति की शुरुआत की है। इसमें आप सोनी लिव एप्लीकेशन के जरिए गेम खेल सकते हैं और हर रोज 10 विजेताओं को एक-एक लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। इस बार खास बात ये है कि आप अकेले की बजाय टीम बनाकर भी खेल सकते हैं, इसके लिए आप अपने दोस्तों, फैमिली मेंबर को इनवाइट करके अपनी टीम बना सकते हैं। इसमें टीम के सभी सदस्यों का स्कोर टीम का कुल स्कोर होगा। इस बार हर रोज एक टीम को भी विजेता चुना जाएगा और उन्हें एक लाख रुपए दिए जाएंगे।

खास बात यह है कि यूजर किसी को रैफर करके और इनवाइट करके भी अपनी पॉइंट्स बढ़ा सकता है, जिससे उन्हें सोनी लिव का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल सकता है। साथ ही जीतने वाले लोगों को कार, टीवी, मोबाइल फोन और ब्लूटूथ स्पीकर के साथ कई गिफ्ट कार्ड भी मिलेंगे। आप सोमवार रात 9 बजे शो शुरू होने के साथ ही खेलना शुरू कर सकते हैं।

Related posts