केरल: इस प्रत्याशी ने जनता से किया वादा- यदि मैं जीता तो फुटबॉल वर्ल्ड कप दिखाने कतर ले जाऊंगा

चैतन्य भारत न्यूज

चुनाव-प्रचार के दौरान उम्मीदवार वोट मांगने के लिए कई अलग-अलग तरह के वादे करते हैं। केरल की कोंडोटी विधानसभा सीट से लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (LDF) के उम्मीदवार कट्टूपारुथी सुलेमान हाजी ने भी ऐसा ही एक अजीब वादा किया है जिसके कारण वह चर्चाओं में बने हुए हैं। उन्होंने मलप्पुरम जिले के लोगों से वादा किया है कि, यदि वो चुनाव जीत जाते हैं, तो 2022 में कतर में होने वाले फुटबॉल वर्ल्ड कप का टिकट देंगे।

ना सिर्फ इतना बल्कि कट्टूपारुथी सुलेमान हाजी ने तो ये तक कहा कि, ‘जिस तरह कतर में फुटबॉल का वर्ल्ड कप होगा, उसी तरह यहां भी एक फुटबॉल का टूर्नामेंट रखा जाएगा, जिसमें सभी फुटबॉल क्लब को खिलाया जाएगा।’ उन्होंने कहा कि इसका नाम एमएलए ट्रॉफी रखा जाएगा।

साथ ही सुलेमान हाजी ने अपने चुनावी क्षेत्र की जनता से ये भी वादा किया है कि, वो एक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स बनवाएंगे, जिसमें फुटबॉल ग्राउंड भी होगा। इसके साथ ही उनका कहना है कि उनके पास कोंडोटी को एयरपोर्ट सिटी में तब्दील करने का मास्टर प्लान भी है। जिससे यहां न बाढ़ आएगी और न ही ट्रैफिक की समस्या होगी। बता दें इलाके में सुलेमान हाजी का अच्छा-खासा दबदबा माना जाता है।

विपक्ष ने लगाया आरोप

हालांकि, विपक्षी पार्टी इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) ने आरोप लगाया है कि सुलेमान हाजी ने अपने नामांकन में अपनी पाकिस्तानी पत्नी के बारे में जानकारी छिपाई है। इसके अलावा विदेश राज्य मंत्री वी। मुरलीधरन ने भी सुलेमान हाजी पर अपनी दूसरी पत्नी की जानकारी छिपाने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि हाजी की दूसरी पत्नी पाकिस्तानी हैं और उन्होंने उसकी जानकारी अपने नॉमिनेशन पेपर में नहीं दी है।

Related posts