हिंदी न आने के बावजूद बॉलीवुड में हिट हुईं कैटरीना, पहली ही फिल्म में ऐसा सीन करके घिर गईं थीं विवादों में

katrina kaif,katrina kaif age,katrina kaif birthday,katrina kaif hot

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार कैटरीना कैफ का आज 36वां जन्मदिन है। कैटरीना का जन्म 16 जुलाई 1983 को हांगकांग में हुआ था। उनका मूल नाम कैटरीना टॉरकेटी है। कैटरीना ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के जरिए बहुत ही कम समय में लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना हिंदी में काफी कमजोर थीं और बॉलीवुड से उनका दूर-दूर तक कोई रिश्ता नहीं था। इसके बावजूद उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल किया। आज के समय में कैटरीना इंडस्ट्री के सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं, उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें जिन्हें आप शायद ही जानते होंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कैटरीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘बूम’ से की थी, जिसमें उन्हें अमिताभ बच्चन के अपोजिट कास्ट किया गया था। इस फिल्म का एक सीन ऐसा भी था जिससे कैटरीना विवादों में घिर गईं थीं। खबरों के मुताबिक, गुलशन ग्रोवर को एक सीन में कैटरीना को किस करना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

जानकारी के मुताबिक, इस सीन को करने के लिए गुलशन और कैटरीना दो घंटे तक बंद कमरे में किस की प्रैक्टिस करते रहें। रिलीज के बाद इस सीन पर काफी विवाद भी हुआ था। हालांकि, कैटरीना से जब इस विवादित सीन को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि, ‘इसमें रिएक्ट करने जैसा क्या है। मैंने ये सीन दिए इसके लिए मैं मना नहीं करूंगी लेकिन मैं कंफर्टेबल नहीं थी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

फिल्मी करियर के अलावा कैटरीना अपने अफेयर्स को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। गौरतलब है कि, कैटरीना का नाम अभिनेता सलमान खान के साथ जुड़ चुका है। इसके अलावा कैटरीना और रणबीर कपूर के अफेयर की भी काफी चर्चाएं हुई थी।

ketrina kaif, ketrina kaif birthday,ketrina kaif affairs

खबरों के मुताबिक, इन दोनों ने एक दूसरे को सात साल तक डेट किया, इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। फिलहाल कैटरीना सिंगल हैं, इन दिनों वह अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त हैं। बता दें कि कैटरीना जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़े…

शूटिंग के दौरान घायल कैटरीना कैफ, स्टिक के सहारे चलने हुईं मजबूर

प्रियंका के हाथ से कैटरीना ने छीनी ये बड़ी बायोपिक फिल्म! निभाएंगी एथलीट का किरदार

 

Related posts