सोते हुए पिता को तीन बहनों ने उतारा मौत के घाट, सिर-गले और छाती पर किए कई वार

russia

चैतन्य भारत न्यूज

रूस. एंजेलिना, मारिया और क्रिस्टिना नाम की तीन लड़कियों का नाम लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल इन तीन बहनों ने अपने पिता को उस वक्त मार डाला जब वो सो रहा था। यह भयावह मामला रूस के एक परिवार के साथ घटा है। ये परिवार एक फ्लैट में रहता था। रिपोर्ट के मुताबिक, एक रात जब पिता सो गए तो लड़कियों ने उनके ऊपर चाकू, हथौड़े और मिर्ची पाउडर से हमला कर दिया। घटना के बाद लड़कियों ने खुद पुलिस को फोन किया और फिर बहनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

क्यों की पिता की हत्या?

पुलिस की पूछताछ में बताया गया है कि, ये तीनों बहन अपने पिता के व्यवहार से बहुत परेशान हो चुकी थी, यही नहीं बल्कि उनका पिता उनका यौन शोषण भी करता था। जांच में पता चला कि, करीब 3 साल से पिता अपनी बेटियों को पीटा करते थे, साथ ही उन्हें कैदी की तरह रखते थे और उनके साथ उनकी मां के साथ भी मारपीट करते थे। करीब ढाई साल पहले हुई इस घटना को लेकर रूस में कुछ लोगों का मानना है कि, बहनों ने जो किया उसके पीछे ठोस वजहें थीं और उन्होंने खुद के बचाव में ऐसा किया, लेकिन कई लोगों का कहना है कि, यह हत्या सोच समझकर बदले की भावना से की गई थी।

russia

कब की हत्या?

इन लड़कियों ने 27 जुलाई 2018 को अपने पिता की हत्या कर दी थी। रिपोर्ट की माने तो पिता सो रहे थे तब तीनों बेटियों ने मिलकर उनपर वार किया। हमले के बाद जब पिता की बॉडी की जांच की गई तो उनके शरीर पर चाकू के 30 निशान पाए गए थे, पिता के सिर, गले और छाती पर हमले किए गए थे। यह मामला रूस में काफी चर्चा में है। कई लोगों ने अपराधी मानी गई बेटियों के लिए एक कैंपेन में शामिल होकर रिहाई की मांग की है।

ये भी पढ़े…

डिप्रेशन का शिकार पिता ने पास में सो रहे 7 वर्षीय बेटे की कर दी हत्या, पत्नी से बोला- मैंने अपने बेटे को सुरक्षित जगह पहुंचा दिया है

एक धर्मगुरु के कहने पर 900 से भी अधिक लोगों ने कर ली थी सामूहिक आत्महत्या, दिल दहला देगी कहानी

सिर पर था डेढ़ करोड़ का कर्ज, बीमा क्लेम के लिए खुद को मरा दिखाना था, कारोबारी ने गांव के एक युवक की हत्या कर जला डाला

Related posts