‘खानदानी शफाखाना’ का दूसरा दमदार ट्रेलर रिलीज, सेक्स क्लिनिक चलाती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

khandaani shafakhana,khandaani shafakhana trailer,khandaani shafakhana release date,sonakshi sinha,varun sharma

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। पिछले दिनों रिलीज हुए फिल्म के पहले ट्रेलर को खूब तारीफ मिली थी। इसी को देखते हुए अब फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे भी खूब पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में सोनाक्षी की एक्टिंग लाजवाब दिखाई दे रही है। वहीं अभिनेता अन्नू कपूर की अदाकारी भी बेहतरीन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

फिल्म में सोनाक्षी ‘बेबी बेदी’ का किरदार निभा रही हैं जो सेक्सोलॉजिस्ट हैं। वरुण शर्मा, सोनाक्षी के भाई का किरदार निभा रहे हैं। बता दें इस फिल्म के जरिए रैपर बादशाह एक्टिंग के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना कोका रिलीज किया गया है जिसे भी लोगों ने खूब पसंद किया। इस गाने को वरुण शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा और रैपर बादशाह पर फिल्माया गया है।

फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ का निर्देशन शिल्पी दासगुप्ता ने किया है। फिल्म में सोनाक्षी, वरुण, अन्नू कपूर के अलावा अभिनेता कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म सेक्स क्लीनिक चलाने वाली महिला डॉक्टर की कहानी से जुड़ी है। इस वजह से ‘खानदानी शफाखाना’ समाज के लिए सेक्स को लेकर बनी रूढ़िवादी सोच को बदल सकती है। फिल्म में अपने किरदार के लिए सोनाक्षी को ट्रोल भी किया जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी का कहना है कि, ‘उन्होंने यह फिल्म इसलिए चुनी क्योंकि इसके माध्यम से वह सबको यह बताना चाहती हैं कि सेक्स ऐसा विषय है जिस पर सभी को खुलकर बातचीत करनी चाहिए।’ बता दें इस फिल्म के जरिए सोनाक्षी काफी लंबे समय बाद किसी दमदार किरदार में नजर आएंगी। फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ 2 अगस्त को रिलीज होगी।

 ये भी पढ़े..

खानदानी शफाखाना के जरिए सेक्स के प्रति लोगों की झिझक दूर करना चाहती हैं सोनाक्षी, बताई फिल्म चुनने की वजह

खानदानी शफाखाना के पहले गाने कोका में दिखा सोनाक्षी का पंजाबी टशन, दमदार म्यूजिक सुनते ही थिरकने लगेंगे आप!

 

 

Related posts