किराना व्यापारी के 6 साल के बेटे का अपहरण, 10 मिनट में मांगी 10 लाख की फिरौती

चैतन्य भारत न्यूज इंदौर।

इंदौर में रविवार को दिन दहाड़े किराना व्यापारी के 6 साल के बेटे का दो अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने 10 लाख रुपए फिरौती मांगी है। बच्चे का नाम अक्षत(उम्र छह साल), पिता रोहित जैन निवासी प्राइम सिटी है।

घटना दोपहर करीब 3:00 बजे प्राइम सिटी कॉलोनी के पास पार्क की है। उस समय अक्षत वहां खेल रहा था, तभी बाइक पर सवार दो बदमाश उसके पास गए और कहा कि ‘चलो तुम्हारी दादी बुला रहीं हैं’। यह कहकर बच्चे को अपने साथ बाइक पर बिठाकर ले गए।

बच्चे के पिता से मांगी फिरौती
अपहरण के 10 मिनट बाद ही बच्चे के पिता के पास बदमाशों का फोन आया जिसमें उन्होंने बच्चे के अपहरण की जानकारी देकर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी और बाद में फोन करने का कहा गया लेकिन रात तक इसके बाद कोई फोन नहीं आया है।

सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से ढूंढ रहे संदिग्धों का सुराग
गौरतलब है कि अपह्रत बच्चे के पिता किराने की दुकान व प्रॉपर्टी का व्यवसाय करते है। वहीं इस पूरे मामले की जांच पड़ताल हीरा नगर पुलिस कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से बदमाशों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

6 संदेहियों को पुलिस ने लिया हिरासत में
शुरुआती जांच में पता चला है कि रोहित कुछ समय से प्रॉपर्टी ब्रोकर का काम कर रहा था। वहीं कुछ लोगों से लेनदेन के विवाद की बात सामने आ रही है। बच्चे की तलाश कर रही पुलिस ने छह संदेहियों को हिरासत में ले लिया है।

अपहरण करने से पहले घर के बाहर बदमाशों ने की रैकी
जब घर के सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई तो यामाहा आर15 बाइक पर दो संदिग्ध दिखाई दिए। बाइक चला रहे बदमाश ने नीली जींस-सफेद शर्ट और पीछे बैठे बदमाश ने काली हाफ पेंट-काली टीशर्ट पहन रखी थी। उन्होंने अपहरण करने से पहले घर के बाहर रैकी भी की थी।

Related posts