महिलाओं के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, ‘गंगनम स्टाइल’ का भी तोड़ा रिकॉर्ड

kill this love song,blackpink band

टीम चैतन्य भारत 

इन दिनों यूट्यूब पर एक गाने ने धमाल मचाया हुआ है। जिस गाने के बारे में हम बात कर रहे हैं उसे रिलीज हुए अभी महज 5 ही दिन हुए हैं और गाने को अब तक 13 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। इस गाने का नाम है ‘किल दिस लव’ (Kill This Love) जिसे दक्षिण कोरियाई पॉप बैंड ‘ब्लैकपिंक’ के कलाकारों ने बनाया है। इस बैंड ने तो ‘गंगनम स्टाइल’ गाना बनाने वाले कोरियाई पॉप स्टार बैंड ‘साई’ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

बता दें ‘गंगनम स्टाइल’ गाने ने रिलीज होने के कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया था। इस गाने को इतना ज्यादा पसंद किया जाने लगा था कि लोग इस गाने पर अपना डांस वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड करने लगे थे। लेकिन अब ‘किल दिस लव’ गाने ने तो ‘गैंगनम स्टाइल’ को भी काफी छोड़ दिया है। यकीनन आप भी इस गाने का वीडियो देख दीवाने हो जाएंगे। 3.13 मिनट का यह गाना जब से रिलीज हुआ है तब से ही लोगों के दिलों-दिमाग पर छाया हुआ है।

24 घंटों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गाने-

ब्लैकपिंक- किल दिस लव, 56.7 मिलियन व्यूज़
अरियाना ग्रांदे- थैक्यू, नेक्स्ट 55.4 मिलियन व्यूज़
बीटीएस- आइडल, 45.9 मिलियन व्यूज़
टेलर स्विफ्ट- लुक व्हाट यू मेड मी डू, 43.2 मिलियन व्यूज़
एमिनेम- किलशॉट, 38.1 मिलियन व्यूज़

ब्लैकपिंक बैंड के ‘किल दिस लव’ गाने को महज 24 घंटे में 56.7 मिलियन व्यूज मिले। इसी के साथ ‘किल दिस लव’ गाने ने एक दिन में सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाले हॉलीवुड सिंगर अरियाना ग्रांडे के ‘थैक्यू’ गाने का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब तक इस गाने को 133,696,755 बार देखा जा चुका हैं। बता दें दक्षिण कोरियाई पॉप बैंड ‘ब्लैकपिंक’ सिर्फ महिलाओं का ही बैंड हैं। इस बैंड में जिसू, जेनी, रोज और लीसा हैं। उन्होंने साल 2016 में ‘स्क्वायर वन’ नाम के एल्बम को लॉन्च कर अपने बैंड की शुरुआत की थी।

Related posts