राहुल गांधी पर फूटा इस एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- हेकड़ी और मदरसा में पढ़ाई के चलते आज देशवासियों को शर्मिंदा….

rahul gandhi,Koena Mitra,modilie

चैतन्य भारत न्यूज

देशभर में हर तरफ लोकसभा चुनाव का माहौल बना हुआ है। सभी पार्टिया जोरों-शोरों से प्रचार कर रही हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अपने पार्टी के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में वे कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए हैं। हाल ही में राहुल ने एक बार फिर कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद उनकी आलोचना होना शुरू हो गई। दरअसल राहुल अपने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था कि, डिक्शनरी में एक नया शब्द ‘मोदीलाई’ जुड़ गया है। इसके बाद से ही राहुल लगातार ट्रोल हो रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्र ने भी राहुल की क्लास लगा दी।

कोएना ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने राहुल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, ‘राहुल गांधी ने ऐसा करके देशवासियों का शर्मिंदगी महसूस कराई है।’ कोएना ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘राहुल गांधी ने ऐसा करके देशवासियों को शर्मिंदगी महसूस करवाई है, उनकी हेकड़ी और मदरसा में पढ़ाई के चलते आज देशवासियों को शर्मिंदा होना पड़ा रहा है।’ कोएना के अलावा ऑक्सफोर्ड डिक्शनरीज ने भी राहुल के दावे को नकार दिया।

ऑक्सफोर्ड डिक्शनरीज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए कहा कि, ‘हम इस तथ्य की पुष्टि करते हैं कि ‘मोदीलाई’ शब्द की एंट्री दिखाने वाली तस्वीर फर्जी है और हमारी ऑक्सफोर्ड डिक्शनरीज में से किसी में भी यह शब्द मौजूद नहीं है।’ गौरतलब है कि, राहुल ने बुधवार को एक ट्वीट किया था जिसमें कहा था कि, ‘दुनियाभर में नया शब्द ‘मोदीलाई’ लोकप्रिय हुआ है। अब तो एक वेबसाइट पर इस बारे में बेहतरीन ढंग से विवरण दिया गया है।’ इसके साथ ही राहुल ने ‘मोदीलाई’ शब्द के अलग-अलग अर्थ का स्नैपशॉट भी शेयर किया था।

 

Related posts