जब अचानक सड़क पर होने लगी नोटों की बारिश, पैसे लूटने के लिए दौड़ पड़े लोग, देखें VIDEO

kolkata,bundles currency,

चैतन्य भारत न्यूज

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के बेंटिक स्ट्रीट में हैरान कर देने वाली घटना हुई, जब आसमान से नोटों की बारिश होने लगी। बिल्डिंग से होती नोटों की इस बारिश को देखकर लोग दंग रह गए।



जानकारी के मुताबिक, जब नोट खिड़की से फेंके गए उस वक्त इस इमारत में आयकर विभाग के अधिकारी छापेमारी के लिए गए थे। बताया जा रहा है कि, मंजिल से गिराए गए नोटों में 500 व 2,000 के नोट शामिल थे। इसके साथ ही 100 के नोट भी उड़-उड़कर नीचे गली में गिर रहे थे। वहां मौजूद लोगों ने जब नोटों की इस बारिश को देखा तो वे हैरान हो गए। कुछ लोग दौड़-दौड़कर नोट उठाने लगे।

खबरों के मुताबिक, डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (डीआरआई) के अधिकारी बेंटिक स्ट्रीट स्थित कॉमर्शियल बिल्डिंग MK Point की पांचवीं मंजिल पर स्थित एक कंपनी के कार्यालय में छापा मारने पहुंचे थे। अफसरों को खबर मिली थी कि कंपनी में अवैध ढंग से पैसे का लेन-देन हो रहा है। टीम जैसे ही कंपनी के दफ्तर में पहुंची, वहां के कर्मचारी डर गए और इसी डर के कारण खिड़की से नोट नीचे फेंकने लगे।

छापेमारी की खबर से दफ्तर में हड़कंप मच गया और दफ्तर के अंदर खिड़की से करीब आठ से 10 लाख रुपए के 500 और 2000 रुपए के नोटों की गड्डियां नीचे फेंकी गई। कुछ नोट और नोट के बंडल इमारत के कार्निस पर पड़े हुए थे। फ़िलहाल डीआरआई के अधिकारी कंपनी के मालिक की तलाश कर रहे हैं।

ये भी पढ़े…

एसटीएफ द्वारा मिलावटी खाद्य सामग्री के कारखाने पर छापेमारी, बनाई जा रही थी मिलावटी हींग

कॉल सेंटर पर छापेमारी के विरोध में आम आदमी पार्टी चुनाव आयोग के बाहर धरने पर

सोने के नकली सिक्के के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का सरगना गिरफ्तार

Related posts