इस अभिनेता की वजह से किसी को डेट नहीं कर पा रही हैं कृति सेनन, बताई वजह 

चैतन्य भारत न्यूज 

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपने एक अटपटे बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका कहना है कि, अभिनेता वरुण शर्मा उन्हें कभी भी किसी को डेट नहीं करने देंगे। दरअसल कृति का कहना है कि वरुण उन्हें लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव हैं और इस वजह से वरुण उन्हें किसी को भी डेट नहीं करने देंगे।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कृति ने कहा कि, ‘वरुण शर्मा मुझे लेकर रक्षात्मक हैं और वह मुझे कभी भी किसी को डेट करने नहीं देंगे।’ कृति ने बताया कि, ‘अगर मैं कल किसी को डेट भी करती हूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं दुनिया को यह बात बताऊंगी क्योंकि मुझे लगता है कि यह जानकारी केवल मेरे लिए और मेरे करीबी लोगों के लिए है। मैं नहीं चाहती कि कोई अजनबी मेरे संबंध को जज करें।’

कृति और वरुण ने फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ में साथ काम किया है। इस फिल्म में उनके अलावा पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ भी हैं। यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। बता दें पहले कृति का नाम अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ा था। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन पर कुछ भी नहीं कहा। फिलहाल दोनों ही अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं।

कृति ने कुछ ही समय के भीतर बॉलीवुड में अच्छा खासा नाम कमा लिया है। साल 2014 में ‘हीरोपंती’ फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली कृति अब तक कई बड़े बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुकी हैं।

Related posts