पत्नी दिन-रात खिलाती रहती थी लड्डू, परेशान होकर पति ने मांगा तलाक

laddoos,laddus news,divorce,meerut,uttar pradesh

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तरप्रदेश के मेरठ में तलाक मांगने की एक बड़ी ही अनोखी वजह सामने आई है। यहां पति ने अपनी पत्नी से इसलिए तलाक मांगा क्योंकि वह हर वक्त उसे लड्डू खिलाती रहती थी। इसी आदत से परेशान होकर शख्स तलाक पाने के लिए कोर्ट पहुंच गया।

खबरों के मुताबिक, इस जोड़े की शादी को दस साल हो चुके हैं और दोनों के तीन बच्चे भी हैं, लेकिन लड्डुओं की लड़ाई में तलाक की नौबत आ गई है। इस पूरे मामले के पीछे कहा जा रहा है कि महिला अंधविश्वास के चलते ये सब कर रही है। दरअसल कुछ समय पहले शख्स बीमार हो गया था। पहले तो पत्नी अपने पति को लेकर डॉक्टर के पास गई और कुछ दिन इलाज कराया। लेकिन पति को आराम नहीं मिलने पर कुछ दिन बाद वो एक तांत्रिक के पास गई और तांत्रिक ने उसे लड्डू खिलाने की सलाह दी थी जो उसके पति के लिए परेशानी बन गई।

तांत्रिक ने महिला से कहा कि वो पति को रोज सुबह चार लड्डू और शाम को चार लड्डू खिलाए। लेकिन महिला शख्स को लड्डुओं के अलावा कुछ और खाने को नहीं देती थी। पहले तो पति ने पत्नी को प्यार से समझाया और ये टोटका छोड़ने को कहा लेकिन जब पत्नी नहीं मानी तो पति तलाक मांगने अदालत तक जा पहुंचा।

ये भी पढ़े…

हाईकोर्ट का अनोखा फैसला- हर्जाने के तौर पर पत्नी को देने होंगे 20 किलो चावल, 5 किलो घी और 3 सलवार सूट

पत्नी द्वारा खाना बनाकर न देना, पति से सहानुभूति न रखना, यह सिर्फ वैवाहिक नाेकझाेंक है तलाक का आधार नहीं : दिल्ली हाईकोर्ट

पत्नी को नहीं पसंद थी पति की चोटी, कहा- गंवारों की तरह दिखता है और मांगा तलाक

Related posts