लालू परिवार में घमासान, बहू ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी पर लगाया घर से निकालने का आरोप, कहा- खाना तक नहीं देते

lalu yadav,lalu yadav son ,tej pratap yadav,tej pratap yadav wife

चैतन्य भारत न्यूज

पटना (बिहार). राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव की बहू और तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने राबड़ी देवी और मीसा भारती पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। ऐश्वर्या की शिकायत के बाद महिला हेल्पलाइन की टीम और सचिवालय थाना पुलिस की टीम लालू के घर पहुंच चुकी है। बता दें राबड़ी देवी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और ऐश्वर्या की सास हैं। वहीं मीसा उनकी ननद हैं।



lalu yadav,lalu yadav son ,tej pratap yadav,tej pratap yadav wife

ऐश्वर्या ने मीसा पर भी प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। साथ ही राबड़ी पर घर में बंद करने के भी आरोप लगाए हैं। ऐश्वर्या ने कहा कि ‘मुझे खाना तक नहीं देते। किचन में जाने को भी नहीं मिलता इसलिए उनका खाना उनके मायके से आया है और उस खाने को भी उन्हें खुद ही लेना होता है। घर का कोई और उस खाने को बाहर से अंदर तक नहीं लाता।’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि, ‘अगर मेरे ससूर यहां होते तो वो चीजों को ठीक कर देते, लेकिन वो यहां नहीं हैं।’

lalu yadav,lalu yadav son ,tej pratap yadav,tej pratap yadav wife

गौरतलब है कि, इस समय लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं और बीमार होने के कारण रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं। खबरों के मुताबिक, तेज प्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के बीच लंबे समय से अनबन चल रही है और दोनों ने तलाक के लिए याचिका दायर की है। पिछले दिनों ही ऐश्वर्या की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी जिनमें वह रोते हुए घर से बाहर निकलती दिखाई दी थीं।

यह भी पढ़े…

सुप्रीम कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को दिया एक और बड़ा झटका

Related posts