हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद बहू ऐश्वर्या काे मिली घर में एंट्री, राबड़ी देवी और मीसा पर लगाए थे गंभीर आरोप

lalu yadav,lalu yadav son ,tej pratap yadav,tej pratap yadav wife

चैतन्य भारत न्यूज

पटना (बिहार). बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या राय को अपने आवास में इंट्री दे दी है। रात करीब एक बजे राबड़ी का दरवाजा ऐश्वर्या के लिए खोला गया तब जाकर वह अंदर जा सकी।



राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या ने अपनी सास राबड़ी देवी पर घर से धक्का देकर बाहर निकालने का आरोप लगाया है। उन्होंने महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी सास राबड़ी देवी तथा बड़ी ननद व राज्यसभा सदस्य मीसा भारती ने मिलकर उन्हें घर से निकाल दिया।

बता दें लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या ने रविवार को राबड़ी आवास के बाहरी हिस्से में अपने पिता पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के साथ मीडिया से बात करते हुए प्रताड़ना का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका ने लालू परिवार पर केस दर्ज कराने की धमकी दी थी।

वहीं लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती ने ऐश्वर्या के आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगाए जा रहे आरोप राजनीति से प्रेरित हैं। मीसा ने कहा कि ‘मैं भी एक मां हूं। मेरी भी दो बेटियां हैं। मैं पटना में नहीं हूं। तेज प्रताप मेरा भाई है। मैं कभी नहीं चाहूंगी कि उनका परिवार टूटे। मैंने ऐसा कोई काम नहीं किया है जिससे ऐश्वर्या को  कोई ठेस पहुंचे। हम पर लगाए जा रहे आरोप गलत हैं।’

खबरों के मुताबिक, तेज प्रताप और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के बीच लंबे समय से अनबन चल रही है और दोनों ने तलाक के लिए याचिका दायर की है। पिछले दिनों ही ऐश्वर्या की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी जिनमें वह रोते हुए घर से बाहर निकलती दिखाई दी थीं।

यह भी पढ़े…

लालू परिवार में घमासान, बहू ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी पर लगाया घर से निकालने का आरोप, कहा- खाना तक नहीं देते

Related posts