बिजली कटने से लालू को हुई सांस लेने में तकलीफ, बिगड़ी तबियत

lalu prasad yadav,ranchi

चैतन्य भारत न्यूज

चारा घोटाला मामले में दोषी पाए गए आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा है। पिछले कुछ दिनों से लालू की तबियत खराब चल रही है। सोमवार को अचानक ही लालू की सेहत और ज्यादा खराब हो गई। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लालू का इलाज पेइंग वार्ड में चल रहा है। सोमवार को पेइंग वार्ड की बिजली कट गई जिसके बाद लालू को सांस लेने में तकलीफ होने लगी। दरअसल, बिजली कट जाने से वार्ड का एसी बंद हो गया था इसलिए लालू को सांस लेने में परेशानी होने लगी। इसके बाद अस्पताल प्रशासन ने तुरंत इमरजेंसी वार्ड से पेइंग वार्ड की बिजली को जोड़ा और एसी चालू करवाया। एसी चालू होने के बाद लालू की सेहत में सुधार हुआ। डॉक्टर्स ने लालू की जांच की तो सब कुछ नार्मल पाया।

लालू का इलाज कर रहे डॉ डी.के. झा ने बताया कि, ‘लालू प्रसाद बीपी और शुगर के मरीज तो हैं ही साथ ही उनकी किडनी भी 50 प्रतिशत ही काम कर रही है। हालांकि, बिजली आपूर्ति होने के बाद उनकी बेचैनी कम हुई। बाद में लालू को कोई परेशानी नहीं हुई।’ गौरतलब है कि, लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने के बाद से ही लालू का स्वास्थ्य ज्यादा खराब चल रहा है। परिणाम आने के बाद से ही लालू ने दोपहर का भोजन करना बंद कर दिया था। इससे उन्हें इंसुलिन देना भी बंद कर दिया गया था और इस वजह से लालू की तबियत खराब होने लगी थी। हालांकि, सभी के समझाने के बाद लालू ने फिर से भोजन लेना शुरू कर दिया है।

 

Related posts