अस्पताल से ऋषि कपूर के आखिरी पलों का VIDEO आया सामने, बताए जीवन में सफल होने के टिप्स

rishi kapoor last video

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के एक अस्पताल में आज सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर आखिरी सांस ली। ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार मरीन ड्राइव के चंदनवाड़ी शवदानगृह में हुआ। इस दौरान उनके परिवार के करीब 25 लोग मौजूद थे। निधन की खबर सुनने के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां कर रहे हैं। इसी बीच ऋषि कपूर का आखिरी वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया ओर काफी वायरल हो रहा है।

 पंचतत्व में विलीन हुए ऋषि कपूर, बेटी रिद्धिमा नहीं कर सकीं पिता के आखिरी दर्शन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal) on


यह वीडियो अस्पताल का है जिसमें अस्पताल का एक कर्मचारी ऋषि कपूर के लिए उन्हीं की फिल्म का गाना गा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कर्मचारी ऋषि कपूर की फिल्म ‘दीवाना’ का गाना ‘तेरे दर्द से दिल आबाद रहा’ गा रहा है। गाना खत्म होने के बाद ऋषि कपूर ने अपने फैन को आशीर्वाद देते हुए कहा कि, ‘मेरा आशीर्वाद तुम्हारे साथ है, बहुत तरक्की करो, सफलता प्राप्त करों, मेहनत करों… देखों शोहरत और नाम आता है मेहनत के बाद, जब मेहनत और थोड़ी किस्मत साथ देगी तो व्यक्ति को खुद सफलता मिलेगी।’ यह वीडियो ऋषि कपूर के आखिरी पलों का है जिसे फैंस देखना पसंद कर रहे हैं। अंतिम समय में ऋषि बहुत ज्यादा कमजोर हो गए थे जो इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है।

ऋषि कपूर के चले जाने पर पत्नी नीतू ने शेयर किया भावुक संदेश, कहा- आंसुओं के बजाय उन्हें मुस्कान से विदा करें

बता दें मंगलवार को तबीयत बिगड़ने के बाद ऋषि को रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हॉस्पिटल से मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषि को कैंसर संबंधित समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया था। उन्हें बार-बार वेंटिलेटर की भी जरूरत पड़ रही थी। लेकिन गुरुवार को ऋषि आखिरकार जिंदगी से जंग हार गए।

ये भी पढ़े…

अभिनेता ऋषि कपूर का निधन, अमिताभ बच्चन बोले- मैं टूट गया

1 साल बाद कैंसर फ्री होकर घर लौटे ऋषि कपूर, ट्वीटर के जरिए जाहिर की खुशी

कैंसर का इलाज करवा रहे ऋषि कपूर का छलका दर्द, कहा- मैं घर कब जा पाऊंगा

 

Related posts