अब भी ICU में लता मंगेशकर, सेलेब्स ने मांगी सलामती की दुआएं

lata mangeshkar,lata mangeshkar news,lata mangeshkar bimar,

चैतन्य भारत न्यूज

स्वर कोकिला लता मंगेशकर पिछले दो दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। लता जी को सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल के सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि उन्हें फेफड़े में इंफेक्शन के अलावा निमोनिया भी हो गया है। इसी वजह से डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू से बाहर नहीं निकाला है। खबरों के मुताबिक, लता जी को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। पूरा देश उनकी सेहत को लेकर चिंतित है और सभी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। फिल्म जगत से लेकर राजनीति तक के लोग भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने ट्वीट कर लता दीदी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

एक्‍ट्रेस शबाना आजमी ने भी ट्वीट कर लता दीदी के जल्‍द अच्‍छे होने की दुआ की है। उन्‍होंने लिखा कि, ‘आदाब और हजारों दुआएं हैं आपके साथ आप फौरन अच्‍छी होकर घर वापस आ जाएं’।

वहीं अभिनेत्री हेमा मालिनी ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘लता जी के लिए प्रार्थना करें जो कि अभी हाॅस्‍प‍िटल में एडमिट हैं। भगवान उन्‍हें इस हालत से निकलने में मदद करें और वे दोबारा हमारे बीच वापस आ जाएं। पूरा देश भारत रत्‍न और भारत की कोकिला लता जी के लिए प्रार्थना कर रहा है’।

बता दें लता जी को सोमवार यानी 11 नवंबर को सांस संबंधित शिकायत के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़े…

लता मंगेशकर आईसीयू में भर्ती, फेफड़ों के इंफेक्‍शन की है समस्या

स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर और आशा के बीच इस इंसान की वजह से हुई थी अनबन

Related posts