अब भी ICU में लता मंगेशकर, धर्मेंद्र ने किया इमोशनल पोस्ट

lata mangeshkar,lata mangeshkar age, lata mangeshkar bharti, lata mangeshkar bimar, lata

चैतन्य भारत न्यूज

भारतीय सिनेमा की स्वर कोकिला कही जाने वालीं गायिका लता मंगेशकर पिछले कुछ समय से अस्पताल में भर्ती हैं। कई सेलेब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया के जरिए लता जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इसी बीच हिंदी सिनेमा की दिग्गज हस्ती धर्मेंद्र ने ट्वीट कर लता मंगेशकर का हेल्थ अपडेट दिया है।



धर्मेंद्र ने ट्वीट कर कहा कि, ‘जान हो जमाने की… यूं ही मुस्कुराती रहो… लव यू लता जी।’ इस ट्वीट के साथ धर्मेंद्र ने लता जी की एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की। जानकारी के मुताबिक, अमेरिका से आए चिकित्सकों के एक दल ने भी लता मंगेशकर के स्वास्थ्य की जांच की है।

बता दें 90 वर्षीय लता जी को पिछले हफ्ते सांस लेने में तकलीफ होने पर मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार रात तक उनको वेंटिलेटर पर रखा गया था। वहीं लता जी की छोटी बहन ऊषा मंगेशकर ने बताया था कि, उनकी सेहत में पहले के मुकाबले सुधार है। वो अभी भी अस्पताल में हैं और जब डॉक्टर घर ले जाने की अनुमति देंगे, तभी उन्हें घर लेकर जाएंगे।

lata mangeshkar,lata mangeshkar interesting facts

इसके अलावा उद्योगपति हर्ष गोयंका ने रविवार को लता जी के स्वास्थ्य के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि, ‘अमेरिका के क्लीवलैंड क्लीनिक के डॉक्टरों का एक समूह लता जी को देखने आया था। यह सूचना देते हुए खुशी हो रही है कि उनकी सेहत निरंतर बेहतर हो रही है।’ बता दें लता जी ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि अलग-अलग भाषाओं में 3 हजार से भी ज्यादा गीतों को अपनी आवाज दी है। अपने शानदार योगदान के लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स के साथ-साथ 2001 में देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान यानी भारत रत्न से भी नवाजा जा चुका है।

ये भी पढ़े…

अब भी ICU में लता मंगेशकर, सेलेब्स ने मांगी सलामती की दुआएं

स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर और आशा के बीच इस इंसान की वजह से हुई थी अनबन

लता मंगेशकर की सेहत पर आया अस्पताल का बयान, चौथे दिन भी वेंटिलेटर पर

Related posts