पहले से बेहतर हुई लता मंगेशकर की सेहत, लेकिन अब भी अस्पताल में हैं भर्ती

lata mangeshkar,

चैतन्य भारत न्यूज

हिंदी सिनेमा की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि, उनकी तबीयत में अब पहले से काफी सुधार है। लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के बारे में समय-समय पर उनके परिवार के सदस्य जानकारी देते रहे हैं।



अब हाल ही में उनकी भतीजी रचना शाह ने लता की हेल्थ से जुड़ी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि, ‘वो बहुत अच्छे से रिकवर कर रही हैं। हम बहुत खुश हैं।’ जब रचना से लता के डिस्चार्ज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, डिस्चार्ज अभी महत्वपूर्ण नहीं है। जो जरूरी है वो है फिलहाल उनकी हेल्थ।

इससे पहले लता के परिवार के सदस्यों ने कहा था कि ‘प्रिय दोस्तों, आपको जानकारी देते हुए हमें खुशी है कि आपकी दुआओं और शुभकामनाओं की वजह से लता दीदी अब बेहतर हैं। हमारे साथ खड़े होने के लिए शुक्रिया। भगवान महान है।’ बता दें 90 वर्षीय लता 11 नंवबर से सांस संबंधित शिकायत के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं।

बता दें लता के बीमार होने की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक सलामती की दुआ करने लगे। साथ ही तमाम सेलेब्स ने भी लता की जल्द सलामती के लिए प्रार्थना की। गौरतलब है कि, लता को भारत रत्न से लेकर पद्म विभूषण, पद्म भूषण और दादा साहेब फाल्के जैसे तमाम पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है। अपने लंबे करियर में लता ने विभिन्न भाषाओं में 30 हजार से अधिक गाने गाए हैं।

ये भी पढ़े…

अब भी ICU में लता मंगेशकर, धर्मेंद्र ने किया इमोशनल पोस्ट

लता मंगेशकर आईसीयू में भर्ती, फेफड़ों के इंफेक्‍शन की है समस्या

स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर और आशा के बीच इस इंसान की वजह से हुई थी अनबन

Related posts