निर्भया के बलात्कारियों का केस लड़ने वाले वकील एपी सिंह लड़ेंगे हाथरस के आरोपियों का केस

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई घटना के बाद से पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। विपक्ष लगातार इस मामले को लेकर सरकार पर हमला बोल रही है। वहीं सरकार का कहना है कि यूपी में विदेशी फंडिंग के जरिए जातीय दंगा करवाने की साजिश रची जा रही है। इन सभी के बीच कुछ ऐसे भी लोग हैं जो अपराधियों की तरफदारी भी करते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में आई जानकारी के मुताबिक, निर्भया केस में सभी बलात्कारियों का केस लड़ने वाले वकील एपी सिंह अब हाथरस केस में आरोपियों की तरफ से वकील के तौर पर केस लड़ेंगे। आरोपियों की वकालत के लिए एपी सिंह को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के द्वारा वकील नियुक्त किया गया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके राजा मानवेंद्र सिंह द्वारा एपी सिंह को हाथरस के आरोपियों का केस लड़ने के लिए कहा गया है। मानवेंद्र सिंह ने जारी किए गए पत्र में कहा है कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा पैसे इकट्ठा कर वकील एपी सिंह की फीस भरेगी।

पत्र में कहा गया है कि, हाथरस केस के माध्यम से एससी-एसटी एक्ट का दुरुपयोग करके सवर्ण समाज को बदनाम किया जा रहा है, जिससे खासतौर से राजपूत समाज बेहद आहत हुआ है। ऐसे में इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी करने के लिए मुकदमे की पैरवी आरोपी पक्ष की तरफ से एपी सिंह के द्वारा कराने का फैसला किया गया है। यही नहीं जानकारी के मुताबिक हाथरस केस के आरोपियों के परिवार की तरफ से भी एपी सिंह से इस मामले की पैरवी करने के लिए कहा गया है।

ये भी पढ़े…

 

 हाथरस कांड: पुलिस पर एक्शन से नाराज IPS एसोसिएशन, कहा- DM पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

हाथरस कांडः सीएम योगी ने दिए सीबीआई जांच के आदेश, ट्वीट कर दी जानकारी

हाथरस: पीड़िता के परिवार से मिले राहुल-प्रियंका, की आर्थिक मदद, कहा- अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे

हाथरस कांड में योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, SP-DSP और इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड

Related posts