इस कुएं से निकल रहा है LED टीवी और कैमरा! देखने के लिए लोगों की लगी भीड़

well,madhyapradesh,damoh, led tv ,camera

चैतन्य भारत न्यूज

दमोह. मध्यप्रदेश के दमोह में एक कुएं से पानी की जगह एलईडी टीवी, कैमरा और आधार कार्ड निकला, जिसे देखकर लोग हैरत में पड़े हुए हैं। इतना ही नहीं बल्कि कुएं में से निकल रहे इन सामानों को देखने के लिए यहां भारी भीड़ जमा हो गई।



दरअसल बीते दिनों दमोह पुलिस ने चोरी की तीन बड़ी वारदातों के बाद शातिर चोरों के एक गिरोह को पकड़ा था। पुलिस की पूछताछ में चोरों ने कई खुलासे किए और बताया कि चोरी किया जो भी सामान उनके काम का नहीं होता था वो उसे एक कुएं में फेंक देते। जब पुलिस ने चोरों की निशानदेही पर एक कुएं की तलाशी ली तो उसमें कई बैग्स मिले जिसमें एलईडी टीवी, कैमरा, आधार कार्ड समेत कई इलेक्ट्रॉनिक चीजें मिली।

पुलिस के मुताबिक, जब उन्होंने कुएं में जाल डाला तो एक-एक कर कई इलेक्ट्रॉनिक सामान बाहर आने लगे। जांच के दौरान कुएं से कई सामान निकले जिन्हें देखने के लिए उस जगह पर भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। पुलिस ने कुएं से और भी कई दूसरे सामान बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि चोर पैसे और ज्वेलरी छोड़कर बाकी सब कुछ इस कुएं में फेंक देते थे।

उन्होंने कहा कि, कुआं खाली करने के लिए 6 से ज्यादा कर्मचारी लगे हुए थे। एक-एक करके कुएं से बैग निकलना चालू हुआ जिनके अंदर एटीएम, पेन कार्ड, मोबाइल सिम और जरुरी दस्तावेज मिले हैं जो कहीं उड़ीसा, तो कहीं आध्रप्रदेश के यात्री के निकले। देर रात और सुबह तक की गई कुएं की तलाश में 3 और वीडियो मिक्सिंग मशीनें, एक बड़ी एलईडी टीवी मिली। इसके अलावा छुट-पुट सामग्री पड़ी हुई थी।

ये भी पढ़े…

दिल्ली पुलिस ने पकड़ा ऐसा चोर जो हवाई जहाज में करता था चोरी, मां होटल की मालकिन, बाप कोरिया में

35 करोड़ रुपए का सोने से बना टॉयलेट हुआ चोरी, डोनाल्ड ट्रंप को दिया था उधार

मौज मस्ती के लिए किशोर ने चोरी किए दो एयरक्राफ्ट, सजा के बदले मिला ये खास ऑफर

 

Related posts