लोकसभा चुनाव 2019 : प्रचंड जीत पर पहली बार बोले मोदी- सबका साथ+सबका विकास+ सबका विश्वास

pm narendra modi,loksabha election 2019

चैतन्य भारत न्यूज

लोकसभा की 543 में से 542 सीटों पर हुए मतदान की आज मतगणना जारी है। भाजपा की अगुवाई वाला एनडीए यूपीए से बहुत आगे चल रहा है। अब तक के रुझानों में एग्जिट पोल के अनुमान सच साबित होते दिख रहे हैं। इस ऐतिहासिक जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, ‘सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत।’ इस ट्वीट के साथ पीएम मोदी ने जीत पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी आज शाम 6 बजे देश के नाम एक संदेश देने वाले हैं। फिर पीएम 26 मई को नई सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक, एनडीए की इस प्रचंड जीत पर जापान के पीएम शिंजो आबे ने प्रधानमंत्री मोदी को फोन कर जीत की बधाई दी। साथ ही इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने बीजेपी की प्रचंड जीत पर पीएम मोदी को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, ‘चुनावों में शानदार जीत के लिए मेरे मित्र नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई! चुनाव परिणाम आपके नेतृत्व की एक और पुष्टि है कि किस तरह से आप दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का नेतृत्व करते हैं। हम साथ मिलकर भारत और इजरायल के बीच की महान दोस्ती को मजबूत करते रहेंगे और इसे नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे। बहुत बढ़िया, मेरे दोस्त’।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट के जरिए जीत की बधाई दी। उन्होंने लिखा कि- ‘जन-जन के विश्वास और अभूतपूर्व विकास की प्रतीक ‘मोदी सरकार’ बनाने के लिए भारत की जनता को कोटि-कोटि नमन। सभी देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई।’ बीजेपी की इस बड़ी जीत की संभावना के बीच पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी ने सभी का अभिवादन किया। दिल्ली स्थित बीजेपी के मुख्यालय में भी जश्न शुरू हो चुका हैं। पार्टी के सभी कार्यकर्ता ढोल-नगाड़ों पर नाच रहे हैं और साथ ही ढ़ेर सारी मिठाइयां भी बांटी जा रही हैं।

ये भी पढ़े… 

जीत के रुझानों के बीच मोदी बायोपिक का दमदार पोस्टर रिलीज, लिखा- अब कोई नहीं रोक सकता

कमलनाथ के मंत्री का दावा- बीजेपी के 25 मंत्री हमारे साथ हैं, साध्वी प्रज्ञा पर जताया सुनील जोशी हत्याकांड का शक

Related posts