एक गलती से रातोंरात मालामाल हुआ क्लर्क, लगी 15 करोड़ की लॉटरी

चैतन्य भारत न्यूज

किस्मत ऐसी चीज है जो रंक को राजा तो राजा को रंक बना सकती है। कई बार लोगों को अंदाजा भी नहीं रहता और उनकी किस्मत ऐसी पलट जाती है कि वह रातोंरात करोड़पति बन जाते हैं। कोई व्यक्ति लॉटरी जीतता है तो वह भाग्यशाली कहलाता है लेकिन अगर कोई गलत टिकट पर लॉटरी जीतता है, तो उसे क्या कहेंगे। हम आपको आज एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं जहां एक व्यक्ति को क्लर्क ने गलत टिकट दे दिया जिसके बाद उसकी 15 करोड़ लॉटरी लग गई।

एक गलती से पलटी किस्मत

ये मामला अमेरिका के मिशिगन का है जहां 57 साल का एक व्यक्ति अपनी पत्नी के ट्रक में हवा भरवाने गया था। वह मिशिगन के ईस्टपॉइंट में एक गैस स्टेशन पर रुक गया। वह खुल्ले पैसे लेने के लिए स्टेशन के क्लर्क के पास गया। उसने वहां क्लर्क से 10 डॉलर वाली 7 के स्क्रैच-ऑफ टिकट देने के लिए कहा। टिकट लेने के दौरान गलती से क्लर्क ने उसे 20 डॉलर का टिकट दे दिया।

लॉटरी के पैसों का यहां करेंगे उपयोग

फिर मंगलवार को जब लॉटरी के परिणाम घोषित हुए तो उस शख्स की 2 मिलियन डॉलर की लॉटरी लग गई जो कि लगभग लगभग 15 करोड़ रुपए हैं। शख्स का कहना है कि, ‘मुझे खुशी है कि उस दिन मैंने टिकट रखने का फैसला किया था। इस टिकट ने मुझे मालामाल कर दिया।’ शख्स ने बताया कि, ‘वह एक नया घर खरीदना चाहता है जिसका वह हमेशा से सपना देखता था। वह लॉटरी जीतने में भाग्यशाली रहा है।’

ये भी पढ़े…

कोरोना वायरस के डर से केरल में काम छोड़ गांव लौटा शख्स, घर पहुंचा तो खुली 1 करोड़ की लॉटरी

केरल: रातोंरात करोड़पति बना दिहाड़ी मजदूर, लगी 12 करोड़ की लॉटरी

रिक्शावाले की रातोंरात पलटी किस्मत, 30 रुपए का लॉटरी टिकट खरीदकर बना 50 लाख का मालिक

Related posts