मैडम तुसाद सिंगापुर की 20 एक्सपर्ट की टीम ने 5 महीने में तैयार किया श्रीदेवी का वैक्स स्टेच्यू

sridevi wax statue

चैतन्य भारत न्यूज

आज बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी का जन्मदिन है। इस खास मौके पर श्रीदेवी को उनके परिवारवाले, फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स याद कर रहे हैं। मैडम तुसाद सिंगापुर ने भी श्रीदेवी को जन्मदिन पर खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। श्रीदेवी के 56वें जन्मदिन पर मैडम तुसाद सिंगापुर ने उनके वैक्स स्टेच्यू के लॉन्च करने का ऐलान किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madame Tussauds Singapore (@mtssingapore) on


मैडम तुसाद का मोम की मूर्तियों का संग्रहालय है। इनकी प्रमुख शाखा लंदन में है। इसके अलावा और भी कई देशों में उनकी शाखाएं हैं। अब मैडम तुसाद ने श्रीदेवी की याद में इस मोम के पुतले को बनाया है। श्रीदेवी का मोम का पुतला बाकियों से बेहद खास है। इसे 20 एक्सपर्ट आर्टिस्ट्स की टीम ने बनाया है। उन्होंने श्रीदेवी के परिवार के साथ मिलकर एक्ट्रेस के पोज, एक्सप्रेशन, मेकअप और आइकॉनिक आउटफिट को रीक्रिएट किया है। ये काम करने में एक्सपर्ट्स की टीम को पांच महीने का समय लगा। सूत्रों के मुताबिक, उनके पुतले में सबसे ज्यादा चैलेंजिग श्रीदेवी के आउटफिट को रीक्रिएट करना रहा। श्रीदेवी का क्राउन, कफ्स, ईयरिंग्स और ड्रेस में मौजूद 3D प्रिंट को कई टेस्ट के बाद का पूरा किया गया।

जानकारी के मुताबिक, श्रीदेवी के मोम के पुतले को उनकी फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के आइकॉनिक सॉन्ग ‘हवा हवाई’ के लुक जैसा लुक दिया गया है। उनकी ड्रेस, क्राउन, मेकअप, हेयर स्टाइल सबकुछ हूबहू ‘हवा हवाई’ के लुक जैसा ही बताया जा रहा है। श्रीदेवी के इस मोम के पुतले को सितंबर की शुरुआत में उनके पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर द्वारा लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़े… 

श्रीदेवी के जन्मदिन पर भावुक हुईं बेटी जाह्नवी, तस्वीर शेयर कर किया विश

IPS अफसर का दावा- श्रीदेवी का एक्सीडेंट नहीं बल्कि हुआ था मर्डर, कहा- मेरे दोस्त के पास थे सबूत

सौतेली मां श्रीदेवी से की प्रेमिका मलाइका की तुलना तो भड़कें अर्जुन कपूर, कही ऐसी बात

Related posts