जन्मदिन विशेष: 21 साल बड़े इस अभिनेता के साथ ऐसा सीन कर बहुत पछताई थीं माधुरी दीक्षित

madhuri dixit birthday,madhuri dixit age,film dayavan

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ यानी माधुरी दीक्षित आज 52 साल की हो गईं हैं। बेशक उनकी खूबसूरती देखकर माधुरी की उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। माधुरी की शानदार एक्टिंग से लेकर उनकी प्यारी-सी मुस्कराहट पर लोग फिदा हैं। माधुरी ने वैसे तो अपने करियर में कई फिल्में की हैं जिनमे उनके किरदार भी यादगार हैं। लेकिन उन्होंने एक ऐसा भी रोल किया था जिसके कारण माधुरी को आज तक पछतावा होता है।

माधुरी अपने एक लिप लॉक सीन के कारण भी चर्चाओं में रह चुकीं हैं। ये कोई आम सीन नहीं था बल्कि माधुरी ने इस सीन में खुद से 21 साल बड़े अभिनेता विनोद खन्ना के साथ लिपलॉक किया था। फिल्म ‘दयावान’ में विनोद और माधुरी का लिपलॉक सीन दिखाया गया था। इस सीन को देखने के बाद लोगों ने माधुरी के लिए कई तरह की बातें भी की थी। एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने खुद कहा था कि उन्हें इस सीन को नहीं करना चाहिए था। जब यह सीन शूट किया गया था उस समय माधुरी महज 21 साल की थीं जबकि, विनोद 42 साल के थे। उस समय माधुरी अपने करियर में संघर्ष कर रही थीं और इसलिए उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दी थी।

इस फिल्म में माधुरी और विनोद के कई इंटिमेट और किसिंग सीन थे। पहले सभी को ये लग रहा था कि माधुरी शायद ऐसे सीन नहीं करेंगी लेकिन फिर माधुरी ने ये सीन्स कर सभी को गलत साबित कर दिया था। साल 1988 में ऐसे सीन करना चुनौतीपूर्ण था लेकिन माधुरी ने बड़ीही सहजता से ये कर दिखाया।

Related posts