चुनाव लड़ने की खबरों को माधुरी दीक्षित ने बताया अफवाह

madhuri dixit entry in politics,madhuri dixit news

चैतन्य भारत न्यूज

इस बार कई सेलिब्रिटीज लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए राजनीति में एंट्री कर रहे हैं। इन सेलिब्रिटीज में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के नाम को लेकर भी खूब चर्चाएं हुईं थी। कहा जा रहा था कि माधुरी बीजेपी के लिए पुणे से लोकसभा का चुनाव लड़ सकती हैं। अब माधुरी ने खुद इन खबरों की सच्चाई बताई है। इस मुद्दे पर माधुरी का कहना है कि, वे किसी भी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ी हैं।

कांग्रेस में शामिल हुई उर्मिला मातोंडकर, राहुल को कहा सबसे बड़ा नेता

राजनीति में आने की खबर अफवाह

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राजनीति में एंट्री को लेकर माधुरी दीक्षित ने कहा कि, ‘मेरे राजनीति में आने की खबर महज अफवाह है। मैं किसी भी राजनीतिक पार्टी के लिए चुनाव नहीं लड़ रही हूं। मैंने इस मामले पर पहले ही अपना इरादा साफ कर दिया है। मुझे लगता है कि एक्टिंग के क्षेत्र से हम 3 लोग हैं जिनके बारे में अफवाह फैलाई गई थी। मैंने इस बारे में पहले ही अपना विचार स्पष्ट कर दिया था।’

शादीशुदा डायरेक्टर से शादी फिर फिल्मों से राजनीति तक का सफर, ऐसी हैं जया प्रदा की जिंदगी

उर्मिला हुई कांग्रेस में शामिल

वैसे इन दिनों तो देशभर में लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है। दो दिन पहले ही अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई हैं। कांग्रेस ने उर्मिला को नार्थ मुंबई सीट से प्रत्‍याशी बनाया है। उर्मिला की टक्कर बीजेपी के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी से होने वाली है। साथ ही दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा बीजेपी में आ गई हैं और उन्हें रामपुर लोकसभा सीट से आजम खान के खिलाफ बीजेपी ने अपना उम्मीदवार भी बनाया है।

पीएम मोदी ने सलमान को ट्वीट में किया टैग, भाईजान ने इस अंदाज में दिया जवाब

 

Related posts