अपनी बायोपिक में इस अभिनेत्री को लीड रोल में देखना चाहती हैं माधुरी

Madhuri Dixit,Madhuri Dixit and alia bhatt

चैतन्य भारत न्यूज

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के सितारे बुलंदियों पर हैं। जल्द ही आलिया मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए आलिया पहली बार धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ काम करेंगी। ‘कलंक’ की शूटिंग के दौरान आलिया और माधुरी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है और माधुरी भी आलिया के काम से प्रभावित हैं। शायद यही वजह है कि माधुरी अपनी बायोपिक में किसी और एक्ट्रेस को नहीं बल्कि आलिया भट्ट को देखा चाहती हैं।

alia bhatt,madhuri dixit

बायोपिक के लिए आलिया को डांस पर ध्यान देने की जरूरत

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब माधुरी से यह पूछा गया कि अगर उनकी जिंदगी पर फिल्म बनी तो वह किस अभिनेत्री को देखना चाहेंगी? तो इसके जवाब में माधुरी ने तुरंत आलिया भट्ट का नाम लिया। माधुरी ने कहा कि, ‘आलिया ऐसी अभिनेत्री हैं जो मेरे रोल को पूरी ईमानदारी से पर्दे पर जी सकती हैं। उनकी ‘हाइवे’, ‘गली बॉय’ और ‘राजी’ जैसी फिल्में मैंने देखी हैं और आलिया ने इन फिल्मों में बेहतरीन काम किया है।’ इस दौरान माधुरी ने आलिया को यह हिदायत भी दी है कि, ‘यदि आलिया को मेरी बायोपिक में बतौर अभिनेत्री काम करना पड़ा तो उन्हें डांस पर और ज्यादा ध्यान देना पड़ेगा क्योंकि, अभी तक के उनके किरदारों में डांस बहुत मुश्किल नहीं रहा है।’

 

22 साल बाद दिखेगी संजय-माधुरी की जोड़ी

माधुरी ने आलिया की तारीफ भी की और कहा कि, ‘आलिया बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।’ बता दें फिल्म ‘कलंक’ में माधुरी और आलिया के अलावा संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य राय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए माधुरी और संजय करीब 22 साल बाद साथ काम करने वाले हैं। यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े…

KALANK TRAILER : नफरत की आग के बीच पनपते प्यार की कहानी है 

कलंक का दूसरा गाना रिलीज़, वरुण-कियारा का दिखा शानदार डांस

कलंक : लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आईं आलिया, माधुरी और सोनाक्षी

Related posts