MP: कबाड़ी द्वारा ADG को धमकाने का वीडियो वायरल, कहा- मेरी गाड़ी छोड़ दो वरना, आपके नाजायज काम का वीडियो वायरल कर दूंगा

चैतन्य भारत न्यूज

मध्यप्रदेश में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। राज्य के शहडोल जोन के एडीजी को एक कबाड़ी ने धमकी दी है। कबाड़ी द्वारा एडीजी को धमकाने का ऑडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ऑडियो में कबाड़ी एडीजी से कह रहा है कि, आप नाजायज काम करवाते हैं, उसकी वीडियो मेरे पास है। अगर मेरी गाड़ी नहीं छूटी तो, मैं इसे वायरल कर दूंगा।

क्या है मामला

दरअसल, जबलपुर के शमीम नाम के एक कबाड़ी की गाड़ी को नौरोजाबाद पुलिस ने रोक दिया था और उसे अपने कब्जे में कर लिया था। वहीं, जब गाड़ी नहीं छूटी तो, उसने शहडोल जोन के एडीजी जी जनार्दन को फोन लगाया। ऑडियो में कबाड़ी एडीजी को कह रहा है कि आप नाजायज काम कर रहे हो, चोरी करवा रहे हो, मेरे पास लेनदेन का पूरा वीडियो है। तुरंत गाड़ी नहीं छूटी तो, मैं इसे वायरल कर दूंगा। ऑडियो में जबलपुर का एक कबाड़ी एडीजी जी. जनार्दन को नौकरी से हटवा देने की बार-बार धमकी देते हुए सुनाई पड़ रहा। इतना ही नहीं बल्कि तथाकथित कबाड़ी गालियों को उपयोग करते हुए एडीजी पर कई गंभीर आरोप लगा रहा है। हालांकि, चैतन्य भारत न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है।

गाड़ी के लिए धमकी

इस वायरल ऑडियो में कबाड़ी एडीजी से अपनी कबाड़ की गाड़ी पकड़वाने पर एतराज जता रहा है। फिर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी वी मधु कुमार जैसा हाल कर देने की धमकी दे रहा है। पैसों के लेनदेन के ऑडियो-वीडियो का जिक्र करते हुए कबाड़ी आगे कह रहा है, गाड़ी छुड़वाइए नहीं तो आपका नुकसान हो जाएगा। कबाड़ी सोशल मीडिया में पुराने ऑडियो वीडियो वायरल करने और अधिकारियों से शिकायत करने की धमकी दे रहा है। कबाड़ी यहीं नहीं रुका, वह गाली देते हुए कह रहा है कि किसी अनीश नाम के आदमी ने कबाड़ की गाड़ी पकड़ी है। फिर कहता है- मेरी गाड़ी नहीं छूटी तो मैं ऊपर तक आपकी शिकायत करवाऊंगा।

इस पर एडीजी जी जनार्दन कहते हैं, ‘तुम कागज दिखा दो।’ इसके जवाब में कबाड़ी कहता है, ‘सबकुछ दिखाया है। उसका कहना है कि आईजी का प्वाइंट है। मैं सबको वीडियो वॉट्सएप करूंगा। पुलिस विभाग में ऊपर तक जाकर आपकी शिकायत करूंगा।’ एडीजी कबाड़ी से कहते हैं, ‘कोई इन्फॉर्मेशन आता है तो..’ वहीं कबाड़ी शमीम कहता है, ‘इन्फॉर्मेशन का मतलब ये थोड़े है कि आप एक नंबर के माल को कब्जे में लेंगे। आप नाजायज काम कर रहे हो, चोरी करवा रहे हो, पीतल-तांबा चोरी करवा रहे हो। मेरा नंबर एक का माल है, आपका नुकसान हो जाएगा।’

Related posts