दुष्कर्म से तंग आकर पीड़िता ने आरोपी को 25 बार चाकुओं से गोद कर मार डाला, पुलिस को फोन कर कहा- मैंने बलात्कारी को मार डाला

चैतन्य भारत न्यूज

देशभर में रोजाना दुष्कर्म के कई मामले सामने आते हैं। यह मामले सालों तक कोर्ट में चलते रहते हैं और दुष्कर्म पीड़िता न्याय की आस में बैठी रहती है। मध्यप्रदेश में एक ऐसी ही दुष्कर्म पीड़िता ने ना कोई एफआईआर की और ना ही दूसरी कानूनी कार्रवाई। उसने फैसला मौके पर ही कर दिया गया। पीड़िता ने दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर आरोपी को 25 बार चाकुओं से गोद कर मार डाला।

यह दिल दहला देने वाला मामला मध्यप्रदेश के गुना से सामने आया है। महिला का आरोप है कि युवक साल 2005 से उसके साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा था। उस समय वो नाबालिग ही थी। पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक युवक का नाम बृजभूषण शर्मा है। जो अशोकनगर जिले का रहने वाला था। आरोपी महिला भी अशोकनगर की ही रहने वाली है।

16 साल की उम्र से कर रहा शोषण

महिला का आरोप है कि 16 साल की उम्र में बृजभूषण शर्मा ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। कई बार युवक ने डरा धमका कर उसके साथ जबरदस्ती की। फिर महिला ने उससे पीछा छुड़ाने के लिए एक शिक्षक से शादी कर ली। महिला को एक बेटी भी हो गई लेकिन फिर भी शादी के बाद महिला आरोपी बृजभूषण ने उसका पीछा नहीं छोड़ा।

चाकुओं से गोदकर की हत्या

घटना की रात महिला को अकेले घर में पाकर बृजभूषण उसके घर आ धमका। वह नशे में था और उसने महिला के साथ फिर से जबरदस्ती करने लगा। इस बार महिला के सब्र का बांध टूट गया और उसने चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या कर दी। युवक को महिला तब तक चाकू मारती रही जब तक उसकी जान नहीं निकल गई। युवक नशे में था इसलिए ज्यादा विरोध नहीं कर पाया और दम तोड़ दिया।

खुद कॉल कर पुलिस को बताया

हत्या के बाद महिला ने खुद ही पुलिस को कॉल किया और अपना जुर्म कबूल कर लिया। महिला के कॉल के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां बृजभूषण शर्मा का शरीर नग्न अवस्था में मिला, उसके शरीर से कई जगह से खून बह रहा था। पुलिस को पास में ही एक धारदार चाकू भी मिला है। महिला ने बताया कि इसी चाकू से उसने हत्या को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related posts