मंत्री पीसी शर्मा ने खराब सड़कों को बताया विजयवर्गीय के गालों जैसा, 15 दिन में हेमा के गालों की तरह बनाने का किया वादा

pc sharma

चैतन्य भारत न्यूज

भोपाल. कई राजनेता आए दिन अपने शब्दों की मर्यादा लांघते हुए नजर आते हैं। अब मध्य प्रदेश के एक मंत्री ने विवादित बयान दिया है, जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है। कमलनाथ सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में शहर की जर्जर सड़कों की तुलना कैलाश विजयवर्गीय के गालों से कर दी। साथ ही 15-20 दिन में उन्हीं सड़कों को हेमा मालिनी के गालों जैसा करने का वादा भी किया है।



दरअसल मंगलवार को जनसम्पर्क मंत्री भोपाल की खस्ताहाल सड़कों की स्थिति का जायजा लेने निकले थे। इस दौरान उनके साथ लोक निर्माण विभाग (पीडब्लूडी) मंत्री सज्जन सिंह वर्मा भी थे। पीसी शर्मा ने हबीबगंज इलाके में पत्रकारों से बातचीत के दौरान खराब सड़कों के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी तंज कसा। मंत्री ने कहा कि, ‘यह वॉशिंगटन और न्यूयॉर्क की सड़कें थी कैसीं? जमकर पानी गिरा और यहां गड्‌ढे ही गड्‌ढे हो गए।’ तभी पीडब्ल्यूडी मंत्री ने कहा, ‘चेचक के दाग जैसे हो गए।’ फिर अपनी बात पूरी करते हुए शर्मा ने कहा, ‘सड़कों पर गड्‌ढे कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसे हो गए।’

जनसंपर्क मंत्री ने आगे कहा कि, ‘सज्जन भाई के नेतृत्व में मुख्यमंत्री कमलनाथ जी के निर्देश पर 15 दिन में सड़कों को दुरुस्त करा लिया जाएगा। नगर निगम का भी 21 करोड़ का टेंडर पास हो चुका है। राजधानी परियोजना के भी टेंडर हो गए हैं। 15 से 20 दिन में सड़कें चकाचक हेमा मालिनी के गाल जैसी हो जाएंगी।’ बता दें कि 24 अक्तूबर 2017 को मध्यप्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था, ‘जब मैं वॉशिंगटन एयरपोर्ट पर उतरा और वहां सड़कों पर यात्रा की, तो मुझे लगा कि मध्यप्रदेश में सड़कें अमेरिका की तुलना में कहीं ज्यादा बेहतर हैं’।

ये भी पढ़े…

कमलनाथ के इस मंत्री ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बताया अनोखा जीव, पीएम मोदी पर भी कसा तंज

हनी ट्रैप केस में सीएम कमलनाथ ने उठाया बड़ा कदम, डीजीपी को किया तलब

मप्र में बीजेपी को बड़ा झटका, कमलनाथ सरकार के पक्ष में बीजेपी के दो विधायकों ने किया वोट

Related posts