नीचे खड़े लोग समझाते रह गए और 150 फीट ऊंची पानी की टंकी से छात्रा ने लगा दी छलांग, हुई मौत

madhya pradesh,shivpuri, girl jumped from water tank

चैतन्य भारत न्यूज

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक छात्रा ने पानी की टंकी से कूदकर जान दे दी। छात्रा के टंकी पर चढ़े होने की खबर लगते ही करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए और उसे समझाने का प्रयास करने लगे। लेकिन, छात्रा फोन पर करते-करते टंकी के पीछे की तरफ चली गई और छलांग लगा दी।



लोगों को शहर के फिजिकल थाना क्षेत्र केपी सिंह की कोठी के पास बनी पानी की टंकी के ऊपर एक छात्रा नजर आई। वो मोबाइल पर बात कर रही थी। फिर लोग चिल्लाकर उससे नीचे उतरने को कह रहे थे लेकिन उसने किसी की एक न सुनी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा से नीचे आने को कहा, लेकिन वह नहीं मानी और टंकी से कूद गई।

छात्रा के भाई का कहना है कि, ‘वह घर पर ही थी। मुझसे बोली कि मैं नहाने जा रही हूं। लेकिन घर के पीछे के दरवाजे से निकल गई। फिर उसके छलांग लगाने की खबर मिली है।’ घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

सूत्रों के मुताबिक, छात्रा सेंट बेनेडिक्ट स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती है। उसका घर प्रियदर्शिनी नगर में है। पुलिस ने फिलहाल छात्रा का मोबाइल जब्त कर मामला दर्ज कर लिया गया है। छात्रा मोबाइल पर किससे बात कर रही थी और उसने खुदकुशी क्यों की? पुलिस इसका पता लगा रही है।

ये भी पढ़े…

वायुसेना के पूर्व कर्मचारी ने की आत्महत्या, पी. चिदंबरम को ठहराया मौत का जिम्मेदार

काम न मिलने से निराश इस एक्ट्रेस ने बिल्डिंग की छत से कूदकर की आत्महत्या

आर्थिक बदहाली से परेशान होकर इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कर ली आत्महत्या, 56 गेंदों में जड़ा था शतक

दिल्ली पुलिस के ASI ने मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

 

Related posts