इंदौर : पातालपानी में गिरी लिफ्ट, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

madhya pradesh ,mhow,

चैतन्य भारत न्यूज

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में बड़ा हादसा हो गया, जिसमें महू के उद्योगपति और पाथ इंडिया के मालिक पुनीत अग्रवाल सहित 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में पुनीत अग्रवाल, उनके दामाद ट्रांसपोर्टर पल्केश पुत्र मुकेश अग्रवाल निवासी डीबी सिटी इंदाैर, बेटी पलक, पोते नव, पल्केश के जीजा गाैरव अग्रवाल निवासी मुंबई, गौरव के बेटे आर्यवीर की मौत हुई है। जबकि गौरव की पत्नी निधि गंभीर रूप से जख्मी हैं।



जानकारी के मुताबिक, पुनीत अग्रवाल परिवार के साथ अपने फॅार्म हाउस में लगी लिफ्ट में सवार थे। तभी लिफ्ट किसी खराबी की वजह से गिर गई। वहां मौजूद कर्मचारियों ने घटना के बाद पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। पहले उन्हें महू के मेवाड़ा अस्पताल ले जाया गया, जहां से सभी को इंदौर के चोइथराम अस्पताल में रैफर किया गया। रात में 6 लोगों की मौत की पुष्टि की गई।

कहा जा रहा है कि ये सभी लोग पाताल पानी स्थित फार्म हाऊस पर नए साल का जश्न मनाने के लिए इकट्ठा हुए थे। दो पहाड़ियों के बीच स्थित फार्म हाउस को रोशनी से सजाया गया था। पुलिस के मुताबिक, फार्म हाउस के अंदर हाल ही में लिफ्ट लगाई गई थी। इसकी ऊंचाई 17 मीटर थी। यह ट्रायल पीरियड में थी। पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया।

बता दें, पुनीत अग्रवाल की गिनती पीपीपी (पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप) मॉडल की शुरुआत करने वाले देश के चुनिंदा कॉन्ट्रैक्टर्स में होती थी। वे पाथ इंडिया के डायरेक्टर थे। इंदौर में 2004 में सिंहस्थ के दौरान उन्होंने एमआर 10 पर पीपीपी मॉडल पर काम किया और रेलवे ओवरब्रिज बनाया।

ये भी पढ़े…

इंदौर में बड़ा हादसा, दो कारों की भीषण टक्कर में सेना के अफसर समेत 6 लोगों की मौत, 6 गंभीर घायल

होशंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, हॉकी के इन चार खिलाड़ियों ने गंवाई जान

राजस्थान के जोधपुर में भीषण सड़क हादसा, 16 लोगों की मौत, दर्जनों घायल

Related posts