VIDEO : इस आदमी ने मैगी से जोड़ दिया टूटा हुआ वॉश बेसिन, देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

चैतन्य भारत न्यूज

किसी भी बिगड़े हुए काम को सुधारने के लिए लोग कोई न कोई जुगाड़ तो कर ही लेते हैं। कभी-कभी तो ये जुगाड़ काम नहीं आती हैं लेकिन कई बार जुगाड़ इतने सही तरीके से फिट बैठती है कि फिर उसकी सभी तारीफ करते हैं। इन दिनों एक ऐसी ही जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं उसमें काम को पूरा करने के लिए मैगी का इस्तेमाल किया गया है।

जी हां… वहीं मैगी जिसे हम बड़े ही चाव से खाते हैं। आज तक आपने भी मैगी सिर्फ खाई ही होगी। लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा है कि ये मैगी किसी और काम भी आ सकती है। लेकिन हम आपको बता दें इस मैगी ने वॉश बेसिन जोड़ने का काम किया है। जी हां… इस वीडियो में देखा जा सकता है एक आदमी ने मैगी से ऐसा काम कर दिखाया जो आपने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। उसने मैगी से टूटे हुए वॉश बेसिन को जोड़कर उसे फिर से नए जैसा कर दिया। इसके लिए उसने पकी हुई नहीं बल्कि कच्ची मैगी का ही इस्तेमाल किया था।

वॉश बेसिन का आगे का हिस्सा टूट चुका था। इस आदमी ने उस टूटे हुए हिस्से में मैगी भर दी। इसके बाद उसने उसमें थोड़ा मसाला और ग्लू लगाया। सूख जाने के बाद उसने मैगी को घिसकर वॉश बेसिन के आकार का कर दिया। इसके बाद उस पर सफेद पेंट कर दिया। वॉश बेसिन को देखकर आप जरा भी अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि ये कभी टूटा भी होगा। इस वीडियो को riamichaelss नाम के ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया गया है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े… 

VIDEO : घोड़ी पर बैठकर शख्स ने किया खतरनाक नागिन डांस, देखकर आपकी भी हंसी नही रुकेगी

VIDEO : जनता का प्यार देख खुद को रोक न सकीं प्रियंका गांधी, ऊंचे बैरिकेट्स को पार कर उनसे मिलने पहुंचीं

VIDEO : हॉकी खेलने के दौरान मुंह के बल गिरे राष्ट्रपति पुतिन और फिर

Related posts