भाजपा विधायक ने की थी शिवसेना भवन गिराने की बात, सीएम ठाकरे बोले- ऐसा थप्पड़ मारेंगे कि…

uddhav thackeray,

चैतन्य भारत न्यूज

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि, धमकाने वाली भाषा बर्दाश्त नहीं की जाएगा और जो लोग ऐसी भाषा का इस्तेमाल करेंगे उन्हें उसी के मुताबिक जवाब दिया जाएगा। ठाकरे की यह टिप्पणी भाजपा के विधायक प्रसाद लाड के उस बयान के बाद आई है जिसमें उन्होंने कहा था कि, अगर जरूरत पड़ी तो शिवसेना भवन को गिरा दिया जाएगा। हालांकि, बाद में प्रसाद अपने इस बयान से मुकर गए थे और यह कहते हुए खेद जताया था कि मेरी बात को मीडिया ने गलत तरीके से पेश किया।

हिंदी फिल्म दबंग का एक डायलॉग ‘थप्पड़ से डर नहीं लगता’ दोहराते हुए मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा कि किसी को भी हमारे साथ मारपीट की भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए क्योंकि जवाब में हम ऐसा तमाचा मारेंगे कि वह अपने पैरों पर खड़ा होने लायक नहीं बचेगा। बता दें कि मुख्यमंत्री बीडीडी चॉल पुनर्विकास परियोजना का उद्घाटन करने आए थे। परियोजना का उद्घाटन करने के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमारी तीन दलों वाली महा विकास आघाड़ी सरकार (शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस) तीन सीट वाली सरकार की तरह है।

पवार ने की मुख्यमंत्री ठाकरे की सराहना

यहां मौजूद रहे एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि बीडीडी चॉल की विरासत की रक्षा करनी चाहिए और मराठी बोलने वाले लोगों को दोबारा विकसित किए गए घरों में वापस रहने जाना चाहिए जो कि महाराष्ट्र आवास और क्षेत्र विकास प्राधिकरण (एमएचएडीए) की देखरेख में चल रही परियोजना के हिस्से के रूप में दिए जाएंगे। इसके साथ ही शरद पवार ने कोरोना वायरस महामारी और हाल के दिनों में राज्य के कई हिस्सों में भारी मानसूनी बारिश की वजह से आई भीषण बाढ़ की स्थिति से निपटने में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व की सराहना की।

भाजपा विधायक के बयान पर जुबानी जंग

भाजपा विधायक प्रसाद लाड के शिवसेना भवन को गिराने वाले बयान पर शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मराठी मानुष नशे के आदी राजनेताओं को नहीं छोड़ेंगे। वहीं, भाजपा नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अगर कोई भाजपा पर हमला करता है तो हमें पता है कि इसका जवाब किस तरह देना है। वहीं, विधायक प्रसाद लाड ने इसे लेकर एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि मैं शिवसेना भवन को एक पवित्र स्थान मानता हूं और मेरा इशारा शिवसेना के प्रमुख या भवन की ओर नहीं था।

बाढ़ के हालात: कल सांगली जाएंगे ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने रविवार को बताया कि मुख्यमंत्री ठाकरे सोमवार को बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने के लिए सांगली का दौरा करेंगे।

Related posts