चुनाव प्रचार के दौरान शिवसेना सांसद पर चाकू से जानलेवा हमला

omraje nimbalkar,omraje nimbalkar attack

चैतन्य भारत न्यूज

औरंगाबाद. शिवसेना के सांसद ओमराजे निंबालकर पर बुधवार को जानलेवा हमला किया गया, जिसमें वह घायल हो गए हैं। यह घटना उस वक्त हुई जब विधानसभा चुनाव के लिए ओमराजे शिवसेना के प्रत्याशी कैलाश पाटिल के लिए महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले के पडोली गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे।



कहा जा रहा कि रैली के दौरान एक युवक ने चाकू से उन पर हमला कर दिया। चाकू निंबालकर के हाथ में घुस गया जिससे वह गंभीर तौर पर घायल हो गए हैं। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हमला करने के बाद आरोपित युवक मौके से फरार हो गया है। खबरों के मुताबिक, युवक अचानक भीड़ से निकल कर आया और सांसद ओम के सामने खड़ा हो गया। इसके बाद उसने चाकू निकाला और उन पर वार किया। बचने के लिए निंबालकर ने अपना हाथ सामने किया तो चाकू उनके हाथ पर लगा। इसके बाद युवक मौका देखकर वहां से फरार हो गया। फिलहाल, हमले का कारण स्पष्ट नहीं है।

मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित का पता लगाने का प्रयास कर रही है। वहां मोबाइल, कैमरा और आसपास के इलाकों में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। बता दें कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान किया जाएगा। वहीं 24 अक्टूबर को मतगणना की जाएगी।

ये भी पढ़े…

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव : बीजेपी ने जारी की 125 उम्मीदवारों की लिस्ट, 12 विधायकों का टिकट कटा

महाराष्ट्र-हरियाणा में 21 अक्‍टूबर को होंगे चुनाव, 24 को आएंगे नतीजे, यहां देखिए पूरा शेड्यूल

Related posts