महाराष्ट्र के पूर्व CM व उद्धव सरकार में PWD मंत्री अशोक चव्हाण निकले कोरोना पॉजिटिव

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और उद्धव ठाकरे सरकार में पब्लिक वर्क्स डिपार्टमेंट (पीडब्ल्यूडी) मंत्री अशोक चव्हाण भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। रविवार रात आई रिपोर्ट में पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं।

मुंबई में होगा आगे का इलाज

जानकारी के मुताबिक, रविवार का कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई देने बाद वह खुद ही प्राइवेट अस्पताल आशा में भर्ती हुए थे। फिलहाल उनका स्वास्थ्य ठीक होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, अशोक चव्हाण मुंबई से मराठवाड़ा स्थित अपने गृह जिले की नियमित यात्रा करते थे। इस दौरान ही वे कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। वह सोमवार को नांदेड़ के आशा हॉस्पिटल से औरंगाबाद होते हुए मुंबई के लिए रवाना हुए हैं।

महाराष्ट्र सरकार के और मंत्री हो चुके कोरोना का शिकार

इससे पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र सरकार में आवास मंत्री जितेंद्र अहवाद के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। वह मुंबई के एक अस्पताल में दो हफ्ते से अधिक समय तक भर्ती थे। हालांकि अब वह संक्रमण मुक्त होकर घर लौट चुके हैं। आवास मंत्री अहवाद के संपर्क में रहे सुरक्षाकर्मियों सहित 18 लोगों को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

रविवार को आए 3 हजार से ज्यादा नए मामले

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। रविवार को राज्य में कोविड-19 के 3041 नए मामले सामने आने के बाद अब महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 50,231 हो गई है। एक स्वास्थ्य अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Related posts