पत्नी की हत्या कर पति ने पुलिस को किया फोन, कहा- मुझे आकर गिरफ्तार कर लो, बच्चा सो रहा है, मैं नहीं आ सकता

murder,thane,mumbai,husband killed wife

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 41 वर्षीय शख्स ने एक मामूली झगड़े को लेकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। फिर शख्स ने पुलिस को सूचित कर खुद को गिरफ्तार करने की बात कही। पुलिस ने गुरुवार को इस मामले की जानकारी दी।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एमजे बग्गा ने बताया कि, ठाणे जिले के अंबरनाथ शहर के रहने वाले दीपक सुखलाल भोई ने शिवाजी नगर पुलिस थाने में फोन कर खुद के अपराध के बारे में बताया और साथ ही ये भी कहा कि वह पुलिस थाने आने में असमर्थ है क्योंकि उसका दो साल का बेटा सो रहा है। उन्होंने आगे बताया कि, बुधवार को हुई इस घटना के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित ने बताया कि, उसका और उसकी पत्नी रूपाली भोई (39) के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। उन दोनों की नौ साल की एक बेटी भी है। बुधवार को जलगांव में दीपक की बहन के बेटे की शादी में जाने से रूपाली ने मना कर दिया था। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

पुलिस के मुताबिक, पत्नी से झगड़ा होने के बाद दीपक ने दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना के समय बेटा सो रहा था और बेटी स्कूल गई थी। पुलिस ने मामले की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। आरोपित को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि दोनों बच्चों को उनके चाचा के घर भेज दिया गया।

ये भी पढ़े…

8 साल की मासूम से रेप और हत्या के दोषी को कोर्ट ने दी फांसी की सजा, 32 दिन में आया फैसला

करीब 19 सालों तक कोर्ट ने करवाया हत्यारे का इलाज, ठीक होने के बाद सुनाई उम्रकैद की सजा

नाबालिग भाई ने दी लव मैरिज करने की सजा, प्रेग्नेंट बहन की गोली मारकर कर दी हत्या

Related posts