पिछले 8 साल से इस पाकिस्तानी फैन को मैच का टिकट दिला रहे हैं धोनी, पाकिस्तान नहीं बल्कि भारत को करेंगे सपोर्ट

mahendra singh dhoni,mohammad bashir chach,bashir chacha,world cup 2019,

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी विश्व कप 2019 में 16 जून यानी रविवार को भारत-पकिस्तान का मैच होना है। यह मैच  मैनचेस्टर में खेला जाएगा। क्रिकेट के इस महामुकाबले को लेकर क्रिकेट प्रेमी काफी उत्साहित है। मैच से पहले मैदान के बाहर ऐसे कई किस्से हैं जो चर्चाओं में बने हुए हैं। एक ऐसा ही किस्सा पाकिस्तान में पैदा हुए मोहम्मद बशीर और भारतीय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा है।

mahendra singh dhoni,mohammad bashir chach,bashir chacha,world cup 2019,

दरअसल, पाकिस्तान के हर अहम मैच में टीम का हौसला बढ़ाने के लिए पहुंचने वाले बशीर चाचा को साल 2011 विश्व कप के सेमी फाइनल मैच का टिकट नहीं मिला था। जैसे ही यह बात धोनी को पता चली तो उन्होंने बशीर चाचा को बुलाकर मैच का टिकट दिलाया। धोनी के इस व्यवहार से बशीर चाचा इतने खुश हुए कि उसके बाद से ही वह भारत की हौसला अफजाई करते हुए नजर आते हैं।

mahendra singh dhoni,mohammad bashir chach,bashir chacha,world cup 2019,

बता दें 16 जून को होने वाले भारत-पाकिस्तान के मुकाबले के लिए बशीर चाचा मैनचेस्टर पहुंच चुके हैं। उन्होंने बताया कि, इस बार भी धोनी ने ही उनका टिकट करवाया है। बशीर चाचा ने कहा कि, ‘जब मैं मैनचेस्टर पहुंचा तो देखा कि एक टिकट 800 से 900 पाउंड का मिल रहा है। भारत-पाक मैच की दिलचस्पी ही इतनी ज्यादा है। यहां से रिटर्न टिकट भी काफी महंगा है। धोनी की वजह से मुझे टिकट के लिए परेशान नहीं होना पड़ा। उन्होंने इस बार भी मुझे मैच का टिकट दिलवा दिया।’

बशीर चाचा ने यह भी कहा कि, ‘मैं उन्हें फोन नहीं करता क्योंकि वह इतने व्यस्त रहते हैं। मैं संदशों के जरिए ही उनसे संपर्क में रहता हूं। मेरे यहां आने से पहले ही धोनी ने मुझे टिकट के लिए आश्वस्त कर दिया था। वह बहुत ही अच्छे व्यक्ति हैं। उन्होंने मोहाली में 2011 मैच के बाद मेरे लिए जो किया है, मुझे नहीं लगता कि इस बारे में कोई सोच भी सकता है।’ बशीर चाचा रविवार को होने वाले मुकाबले में पाकिस्तान नहीं बल्कि धोनी का समर्थन करते नजर आएंगे।

ये भी पढ़े

धोनी के इस खास फैन ने उनके नाम पर खोला होटल, फैंस को फ्री में खिलाता है खाना

भारत-पाकिस्तान मैच की दीवानगी, 60 हजार रुपए से ज्यादा महंगा बिका एक टिकट!

धोनी के ग्लव्स पर मचा बवाल, समर्थन में उतरा बीसीसीआई, कहा- हम उनके साथ खड़े हैं

Related posts