शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस माही गिल और क्रू मेंबर पर हुआ जानलेवा हमला, कई लोगों को आई गंभीर चोट

mahi gill,fixerr,mahi gill web series

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म ‘साहेब बीबी और गैगस्टर’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस माही गिल और उनकी टीम पर एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान जानलेवा हमला हुआ। माही मुंबई के मीरा रोड पर वेब सीरीज ‘फिक्सर’ की शूट‍िंग कर रही थीं। इस दौरान पूरी टीम पर शराबी गुंडों ने हमला कर दिया। इस घटना का एक भी वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल रहा है।

फिल्म निर्माता एकता कपूर और तिग्मांशु धूलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के मुताबिक, फिल्म की टीम घोडबंदर रोड के पास मीरा रोड स्थित एक फैक्टरी में शूटिंग कर रही है। इसी दौरान वहां हाथों में छड़ी, लाठी और सरिया लिए कुछ गुंडे अंदर आए और क्रू मेंबर की पिटाई करने लगे। उन गुंडों ने माही के साथ भी बदतमीजी की। गुंडों ने कहा कि, ‘यह जगह हमारी है, हमारी परमिशन के बिना यहां शूटिंग नहीं कर सकते।’ वहीं, फिल्म की टीम का कहना है कि, उन्होंने शूटिंग करने की परमिशन ली है और इसका भुगतान भी किया है।

शूटिंग के दौरान माही के अलावा सेट पर निर्माता और अभिनेता तिग्मांशु धूलिया और टीवी अभिनेता शब्बीर आहलूवालिया भी मौजू्द थे। इस वीडियो देखा जा सकता है कि, फिल्म यूनिट के लोग एक अस्पताल के बाहर खड़े हैं। इनके साथ माही और कैमरामैन संतोष तुंडियाल भी नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, इस घटना में संतोष के सिर में गहरी चोट लगी है। सूत्रों के मुताबिक, इस वारदात को महाराष्ट्र के ठाणे में मनमानी उगाही करने वाली एक गैंग ने अंजाम दिया है। पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया है। वेब सीरीज की पूरी टीम गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से भी मुलाकात करेगी। माही ने बताया कि, गुंडों ने उनके साथ बदतमीजी और हाथापाई भी की। ऐसे में उन्होंने अपनी कार में छिपकर जान बचाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on

वीडियो में साकेत साहनी नाम के एक शख्स ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। साकेत ने कहा कि, ‘पुलिस की गाड़ी जब वहां पर आई तो उन्होंने कहा कि हम कंपाउंड के अंदर आते हैं। इसके बाद उन्होंने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। साकेत ने यह भी बताया कि, पुलिस ने क्रू मेंबर को उनका सामान ले जाने से भी मना कर दिया। फिल्म की टीम का कहना है कि, पुलिस इस मामले में केस फाइल नहीं करना चाहते क्योंकि उन गुंडों से पुलिस पैसे लेगी और फिर उन्हें छोड़ देगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on

इस मामले में मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि, ‘हमने आपकी शिकायत ठाणे रूरल पुलिस स्टेशन को फॉरवर्ड कर दी है। वे आपकी बेहतर मदद कर पाएंगे। आप उनसे दिए गए नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।’

Related posts