जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ने कहा-‘जन्नत जल रही है, हम खामोशी से आंसू बहा रहे हैं’, हुईं ट्रोल

mahira khan,pakistani actress mahira khan,article 370

चैतन्य भारत न्यूज

सोमवार को राज्यसभा में गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाने का ऐलान किया है। इसी के साथ अब अब जम्मू-कश्मीर को मिला विशेष राज्य का दर्जा भी खत्म हो गया है। अब से जम्मू-कश्मीर की गिनती भी केंद्र शासित राज्यों में होगी। सरकारी के इस बड़े फैसले के आने के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को लेकर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने जम्मू-कश्मीर के हालातों पर चिंता जाहिर की है।

माहिरा ने ट्वीटर पर लिखा कि, ‘जिस पर हम चर्चा नहीं करना चाहते हैं, उस पर हमें बहुत ही आसानी से खामोश कर दिया गया है। ये रेत पर लकीर खींचने की तरह है… जन्नत जल रही है और हम खामोशी से आंसू बहा रहे हैं।’ माहिरा के इस ट्वीट पर कई लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर माहिरा को ट्वीट करते हुए सवाल कर रहे हैं कि, ‘आप क्यों डर हो रही हैं।’ वहीं एक यूजर ने कहा कि, ‘आप हनुमान चालीसा पढ़िये सब डर भाग जाएगा।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ‘माहिरा पहले आप रोटी पर ध्यान दें उसके बाद इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दें।’

बता दें कि 34 वर्षीय माहिरा ने पाकिस्तान के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। माहिरा ने फिल्म ‘रईस’ के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान की पत्नी का किरदार निभाया था। ‘रईस’ फिल्म के जरिए उन्होंने लोगों के दिल में भी खूब जगह बनाई थी। अब जल्द ही वह आगामी फिल्म ‘सुपरस्टार’ के जरिए एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं।

ये भी पढ़े… 

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भारतीय सेना पर किया भद्दा कमेंट, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 हटाने पर भड़कीं महबूबा, कहा- आज भारतीय लोकतंत्र का सबसे काला दिन

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, आर्टिकल 370 में बदलाव, 35A हटा, अब जम्मू-कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश

 

Related posts