अर्जुन से अफेयर के बीच बोलीं मलाइका- अरबाज मेरे बच्चे के पिता हैं, उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता

arbaaz malaika

चैतन्य भारत न्यूज

एक समय पर बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 2016 में तलाक ले लिया था। अब दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन तलाक के बाद भी मलाइका के परिवार के संग अरबाज का रिश्ता पहले जैसा ही है। हाल ही में खुद मलाइका ने इस बात की जानकारी दी है।

मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि भले ही वो और अरबाज अब अलग हो गए हो लेकिन अरबाज का रिश्ता उनके परिवार के संग अब भी पहले जैसा ही है। मलाइका ने कहा, ‘रिश्ते रातोरात नहीं बनते हैं। रिश्तों को बनने में समय लगता है। रिश्ते बहुत ज्यादा स्पेशल और पर्सनल होते हैं।’ उन्होंने कहा, अरबाज खान उनके बच्चे के पिता हैं। उन्हें उपेक्षित, नजरअंदाज या दफन नहीं किया जा सकता। अरबाज अब भी मेरे माता-पिता के लिए बेटे की तरह हैं, बहन-बहनोई के लिए दोस्त की तरह और हमारे परिवार का अहम हिस्सा हैं।’

बता दें अरबाज से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। वहीं अरबाज भी इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। आए दिन इन दोनों ही कपल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हालांकि, दोनों ने ही अब तक अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियली घोषणा नहीं की है।

ये भी पढ़े… 

अर्जुन संग अपने रिश्ते और उम्र के फासले पर भड़कीं मलाइका, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर कर बुरी फंसी मलाइका, लोगों ने कहा- सलमान भाई से पिटवाना पड़ेगा

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की तारीख हुई पक्की!

 

Related posts