बॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर कर बुरी फंसी मलाइका, लोगों ने कहा- सलमान भाई से पिटवाना पड़ेगा…

arjun kapoor,malaika arora and arjun kapoor,malaika arora ,arjun kapoor,malaika arora and arjun kapoor latest photos

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने 26 जून को अपना 34वां जन्मदिन मनाया। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोरा के साथ विदेश गए थे। अर्जुन के जन्मदिन पर मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। लेकिन इस तस्वीर के कारण अर्जुन और मलाइका को ट्रोल किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, ‘हैपी बर्थडे मेरे क्रेजी, मजेदार और अमेजिंग अर्जुन कपूर। तुम्हे प्यार और खुशी हमेशा मिले।’ अर्जुन और मलाइका की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर लोग भद्दे कमेंट्स कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘मां और बेटे।’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘अर्जुन कपूर अपने करियर को चमकाने के लिए मलाइका का इस्तेमाल कर रहे हैं।’ इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- ‘आंटी के साथ कहां घूम रहे हो भाई’ जबकि, एक और यूजर ने लिखा कि, ‘लगता है सलमान भाई से मार पड़वानी है अर्जुन को’।

malaika arora and arjun kapoor,malaika arora ,arjun kapoor,malaika arora and arjun kapoor latest photos

बता दें पिछले काफी समय से अर्जुन और मलाइका अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। दोनों ने न तो अब तक अपने इस रिश्ते की पुष्टि की है और न ही इससे इनकार किया है। अर्जुन और मलाइका की उम्र में काफी फासला है और यही वजह है कि लोग उन्हें इस तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

malaika arora and arjun kapoor,malaika arora ,arjun kapoor,malaika arora and arjun kapoor latest photos

मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर अर्जुन का कहना है कि, ‘मैं मलाइका के साथ सहज महसूस करता हूं और मीडिया इस बात को समझती है, मीडिया का रवैया कभी भी मुझे या मलाइका को लेकर बुरा नहीं रहा… ना ही कभी कोई गलत बात लिखी गई’। बात करें उनके वर्क फ्रंट के बारे में तो इन दिनों अर्जुन अपनी फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म के अलावा वह जल्द ही फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आएंगे।

 ये भी पढ़े

Related posts