मलंग रिव्यू: रोमांस, एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है फिल्म, छा गई आदित्य-दिशा की जोड़ी

malang

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म : मलंग
कलाकार : आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, दिशा पाटनी, कुणाल खेमू
निर्देशक : मोहित सूरी
मूवी टाइप : रोमांस, एक्शन, ड्रामा
अवधि : 2 घंटा 14 मिनट
सर्टिफिकेट : A

कहानी

फिल्म की कहानी की शुरुआत अद्वैत (आदित्य रॉय कपूर) और सारा (दिशा पाटनी) से होती है। दोनों की मुलाकात गोवा ट्रिप के दौरान होती है। अद्वैत चुप रहने वाला लड़का है जबकि सारा लंदन से आई एक मस्तमौला लड़की है। सारा पहली बार भारत घूमने आती है और वह अद्वैत को देख उसकी तरफ आकर्षित हो जाती है। इस बीच इनकी जिंदगी में बहुत सारी घटनाएं घटती हैं। 5 साल बाद दो पुलिस अफसर अंजनि अगाशे (अनिल कपूर) और माइकल रॉड्रिक्स (कुणाल खेमू) अद्वैत की तलाश में निकल जाते हैं। लेकिन पुलिस आखिर क्यों अद्वैत का पीछा कर रही है? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

कैसी है फिल्म

मोहित सूरी ने फिल्म के निर्देशन में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वो जो भी फिल्म में दिखाना चाहते थे उसमें सफल हुए हैं। फिल्म के एक्शन सीन तो शानदार हैं लेकिन कहीं-कहीं पर इसके डायलॉग और एडिटिंग आपको कमजोर लगेगी। फिल्म की कहानी का अंदाजा आपको पहले ही लग सकता है और ऐसे में आपका इंटरेस्ट कम हो सकता है। फिल्म का म्यूजिक अच्छा है और इसके गाने पहले ही काफी पसंद किए जा रहे हैं। यदि आप मसाला मनोरंजन या फिर सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म देखना पसंद करते हैं तो एक बार यह फिल्म जरूर देख सकते हैं।

कलाकारों की एक्टिंग

आदित्य ने अपने किरदार में ढलने के लिए खूब मेहनत की है और उनकी मेहनत आपको फिल्म के शुरू से लेकर आखिरी तक दिखेगी। चाहे एक्शन सीन हो या रोमांटिक या इमोशनल, हर सीन को उन्होंने बखूबी निभाया है। दिशा की बात करें तो वह भी अपने किरदार में बेहद आकर्षक और ग्लैमरस लगी हैं। आदित्य और दिशा की केमिस्ट्री आपको अच्छी लगेगी। हर बार की तरह इस बार भी अनिल कपूर ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। कुणाल खेमू लंबे समय बाद दमदार किरदार में नजर आए हैं।

ये भी पढ़े…

तानाजी रिव्यू: जबरदस्त एक्शन सीन जीत लेंगे दिल, ऐतिहासिक भव्यता के बीच अजय-सैफ का शानदार अभिनय

छपाक रिव्यू : एसिड अटैक पीड़िता की दर्दनाक कहानी, कभी डराएगी तो कभी रुलाएगी फिल्म

मर्दानी 2 रिव्यू : दुष्कर्म की यह दर्दनाक दास्तां हर किसी को अंदर तक झकझोर के रख देगी

Related posts